A
Hindi News उत्तर प्रदेश कार की टक्कर से हवा में उछलकर जा गिरे मां-बेटे, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे का VIDEO देख दिल दहल उठेगा

कार की टक्कर से हवा में उछलकर जा गिरे मां-बेटे, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे का VIDEO देख दिल दहल उठेगा

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला कई फुट ऊपर उछलकर सड़क पर दूर जाकर गिरी।

delhi meerut express road accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रोड एक्सीडेंट में मां-बेटे की मौत

मेरठ से दिल्ली आने वाली साइड पर गाजियाबाद के नजदीक रविवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर रॉन्ग साइड दौड़ रही ऑल्टो कार की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस पूरे हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर से स्कूटी पर पीछे बैठी महिला कई फुट ऊपर उछलकर सड़क पर दूर जाकर गिरी।

रविवार रात 8 बजे हुआ हादसा

इस मामले में ACP पूनम मिश्रा ने बताया कि रविवार रात 8 बजे ये हादसा गाजियाबाद में महरौली अंडरपास के नजदीक हुआ। मां-बेटे स्कूटी पर मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उसी लेन पर सामने से ऑल्टो कार रॉन्ग साइड आ रही थी। कार ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी। हादसे में घायल स्कूटी सवारों को तुरंत नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय यश गौतम और उनकी 40 वर्षीय मां मंजू देवी के रूप में हुई। दोनों दिल्ली में वेस्ट विनोदनगर के रहने वाले थे।  

स्कूटी और कार में ऐसी भीषण टक्कर हुई कि स्कूटी सवार दोनों लोग हवा में उछलकर बहुत दूर जाकर गिरे। हादसे के समय स्कूटी चालक यश ने हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन मां ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

हादसे का वीडियो आया सामने-

एक्सप्रेस-वे प्रतिबंधित है दुपहिया वाहन

गौरतलब है कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहनों का संचालन पूरी तरह प्रतिबंधित है। इसके अलावा कार भी रॉन्ग साइड से आ रही थी जिस वजह से ये हादसा हुआ है। रविवार रात भी यदि एक्सप्रेस-वे पर यश को दोपहिया वाहन को ले जाने से रोक दिया गया होता तो हादसा रूक सकता था।

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

यह भी पढ़ें-

सावन की पहली सोमवारी पर बड़ा हादसा, गंगा नदी में 11 लोग डूबे, चार की मौत

रामपुर में दर्दनाक हादसा, रोडवेज और प्राइवेट बस की आमने-सामने हुई टक्कर में तीन की मौत; 49 लोग घायल