A
Hindi News उत्तर प्रदेश सीएम योगी ने गोरखपुर में किया फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का उद्घाटन, बोले- 'यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और थूक लगी रोटी'

सीएम योगी ने गोरखपुर में किया फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का उद्घाटन, बोले- 'यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और थूक लगी रोटी'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस फ्लोटिंग रेस्टोरेंट पर जहां आप अपने परिवार के साथ लजीज व्यंजनों का आनंद उठाएंगे, वहीं अगर सदर सांसद रवि किशन शुक्ला चाहेंगे, तो 200 से 300 लोगों को फ्री में भोजन करा सकते हैं।

फ्लोटिंग रेस्टोरेंट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फ्लोटिंग रेस्टोरेंट

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के रामगढ़ ताल में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि अच्छा है कि यहां पर हापुड़ वाला जूस और थूक वाली रोटी नहीं मिलेगी। यहां पर जो भी मिलेगा शुद्ध रूप से मिलेगा। बता दें कि यह क्षेत्र पर्यटन और खान-पान के महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में उभरा है। 

9600 वर्ग फुट में फैला है फ्लोटिंग रेस्टोरेंट

इस क्षेत्र में हॉस्पिटैलिटी के तमाम ब्रांडेड प्रतिष्ठा भी दस्तक दे चुके हैं। यहां पर पर्यटकों को रामगढ़ ताल में प्लॉट नाम से फ्लोटिंग रेस्टोरेंट यानी पानी पर तैरते इस तरह की सुविधा मिलेगी। लेक क्वीन क्रूज के बाद फ्लोटिंग रेस्टोरेंट सैलानियों के लिए बड़ी सौगात है। यह फ्लोटिंग रेस्टोरेंट 9600 वर्ग फुट क्षेत्रफल और तीन मंजिला है। एक साथ सौ से डेढ़ सौ लोग बैठकर रामगढ़ ताल में आनंद उठा सकेंगे।

Image Source : india tvफ्लोटिंग रेस्टोरेंट

गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहर के मरीन ड्राइव कहे जाने वाले रामगढ़ ताल में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि कभी यह रामगढ़ताल मृत सा पड़ा हुआ था। हमारी सरकार ने यहां पर पहले क्रूज की सुविधा दी और अब हम यहां पर फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का भी शुभारंभ किया है।

सांसद रविकिशन को लेकर कही ये बात

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस फ्लोटिंग रेस्टोरेंट पर जहां आप अपने परिवार के साथ लजीज व्यंजनों का आनंद उठाएंगे, वहीं अगर सदर सांसद रवि किशन शुक्ला चाहेंगे, तो 200 से 300 लोगों को फ्री में भोजन करा सकते हैं। पहले यहां पर यह सुविधा नहीं थी लेकिन अब यह सुविधा आने के बाद सांसद महोदय किसी प्रकार का कोई बहाना नहीं कर सकेंगे। बगल में ही उनका आवास भी है अब यहां पर किसी प्रकार का कोई बहाना नहीं चलेगा। यहां सारी सुविधाएं मिलेंगी।

Image Source : india tvफ्लोटिंग रेस्टोरेंट

सीएम ने कहा कि जो लोग बाहर काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। अब उन लोगों को भी यही इच्छा होगी कि वह भी यहां पर अपने शहर में पांच सितारा होटल की तरह सुविधा प्राप्त कर सकेंगे।

रिपोर्ट- राज श्रीवास्तव