A
Hindi News उत्तर प्रदेश दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही फुल एक्शन में CM योगी, मंत्रियों को दो टूक- हर विभाग से चाहिए रिजल्ट

दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही फुल एक्शन में CM योगी, मंत्रियों को दो टूक- हर विभाग से चाहिए रिजल्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही मंत्रियों संग बैठक की है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के मंत्रियों से 100 दिनों का हिसाब मांगा है।

एक्शन में सीएम योगी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO-PTI एक्शन में सीएम योगी

दिल्ली से लखनऊ पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फुल एक्शन में हैं। दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से चुनावी चर्चा के बाद लखनऊ पहुंचते ही सीएम योगी ने मंत्रियों की बैठक ली। सीएम योगी ने मंत्रियों को दो टूक कह दिया कि हर विभाग से रिजल्ट चाहिए। केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद सीएम योगी ने अपने टारगेट को पाने के लिए पूरा होमवर्क कर लिया है।

अगले 100 दिनों का मांगा हिसाब

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों संग हुई बैठक में अगले 100 दिन में क्या-क्या करना है? इसका हिसाब उन्होंने मंत्रियों और अफसरों को समझा दिया है। वहीं, पिछले दिनों सीएम योगी ने विधायकों और मंत्रियों को साफ निर्देश दिया था कि अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाएं। साथ ही मंत्रियों को VIP कल्चर से दूर रहने की सलाह दी थी।

मंत्रियों के कामकाज का लेखाजोखा खुद देख रहे सीएम

केंद्र में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में मंत्रियों संग बैठक कर रहे हैं। मंत्रियों के कामकाज का लेखाजोखा खुद देख रहे हैं और साथ ही दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं।

सीएम योगी ने अमित शाह और राजनाथ को दी थी बधाई

 बता दें कि सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के घर जाकर बधाई दी थी। इसके पहले सीएम योगी रविवार को पीएम पद और मंत्रियों के शपथ समारोह में भी शामिल हुए थे।