A
Hindi News उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, बोले- गुंडागर्दी करने की छूट हम नहीं देंगे, भेदभाव किसी के साथ नहीं करेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, बोले- गुंडागर्दी करने की छूट हम नहीं देंगे, भेदभाव किसी के साथ नहीं करेंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ में आयोजित वृहद रोजगार एवं ऋण मेला में पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे। लेकिन राज्य में गुंडागर्दी फैलाने की छूट भी नहीं देगे।

CM Yogi Adityanath statement said We will not allow hooliganism will not discriminate against anyone- India TV Hindi Image Source : PTI सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आज वृहद रोजगार एवं ऋण मेला का आयोजन किया गया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 5 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता है। विकास के साथ रोजगार भी चाहिए। इन सब की आधारशिला है सुरक्षा, जिसके बगैर कुछ नहीं हो सकता है। आपने आजादी के बाद का भारत देखा था, जो खिसक-खिसक कर चल रहा था। विकास की योजनाओं में भेदभाव होता था। जाति के नाम पर बांटते थे। सार्वजनिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न करते थे। जाति, क्षेत्र, मजहब देखकर योजना का लाभ दिया जाता था। 

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- 2014 के बाद से भेदभाव नहीं हुआ

सीएम योगी ने आगे कहा कि 2014 के बाद से कोई भेदभाव नहीं हुआ है। हमने राज्य के अंदर 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया। राज्य में बिजली और सड़का का काम बिना भेदभाव के हुआ है। उन्होंने कहा कि हम भेदभाव किसी के साथ नहीं करेंगे। लेकिन अराजकता फैलाने की छूट किसी को नहीं मिलेगी। गुंडागर्दी फैलाने की छूट किसी को नहीं देंगे। बेटी की सुरक्षा और व्यापारी के सम्मान के साथ किसी को खिलवाड़ करने की छूट नहीं देंगे। अगर किसी ने दुस्साहस किया तो रास्ता सीधे यमराज को पहुंचाएगा। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो लोग जब से सत्ता प्राप्त हुई थी, कांग्रेस हो या सपा इन लोगों ने सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न कर दिया। बेटी की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम किया। 

कांग्रेस और सपा पर बरसे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब इनकी सत्ता आई तो केवल और केवल एक परिवार के नाम पर ही सब कुछ हो, इन राष्ट्रवादियों का नाम न हो, जब सत्ता में थे तब तो भारत के अंदर भारत के मूल समाज को प्रताड़ित करना, युवाओं के जीवन के साथ खिलवाड़ करना, किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करना, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा पर सेंध लगाया, सत्ता का दुरूपयोग किया। जब सत्ता से बाहर हुए आज भी वही काम कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया को क्या बेटी की सुरक्षा पर बोलने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ हुई घटना से देश स्तब्ध है। लेकिन बेशर्मी के साथ समाजवादी पार्टी के मुखिया द्वारा उन दरिंदों का समर्थन किया जा रहा है।