A
Hindi News उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, मंत्री को आई चोटें

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, मंत्री को आई चोटें

उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद के काफिले का आज एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में मंत्री को चोट लगने की खबर सामने आ रही है।

यूपी के मंत्री संजय...- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB यूपी के मंत्री संजय निषाद के काफिले का हुआ एक्सीडेंट

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के काफिले का एक्सीडेंट हो गया है। खबर आ रही कि इस हादसे में मंत्री को गंभीर चोटें आईं है। साथ ही काफिले की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसके बाद मंत्री संजय निषाद को जिले के मेडिकल कॉलेज़ पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। सूचना मिलने पर मौके पर डीएम व एसपी भी पहुंचे हैं।

करिहा बाजार के पास घटी घटना

जानकारी के मुताबिक, ये दुर्घटना प्रतापगढ रायबरेली बॉर्डर के करिहा बाज़ार के पास हुआ है। मंत्री अपने काफिले के साथ एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। इसी बीच उनका काफिला एक्सीडेंट का शिकार हो गया। हादसे में मंत्री को चोट लगी है। उपचार हेतु उन्हें प्रतापगढ़ के जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां करीब 1 घंटे के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। जानकारी मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी संजीव रंजन के अलावा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार भी जिला हॉस्टल पहुंचकर मंत्री जी का हाल-चाल जाना। बताया जा रहा है कि हादसा प्रतापगढ़ हो रायबरेली बॉर्डर पर हुआ।

इस कारण हुआ एक्सीडेंट

बातचीत के दौरान मंत्री ने बताया कि एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पैर में चोट आ गई। वही मंत्री जी का उपचार करने वाले डॉक्टर मनोज खत्री ने बताया कि उनके दाहिने पैर में चोट आई है। उनका एक्स-रे कराया गया जिसमें न्यू जॉइंट में दिक्कत होने की वजह से हड्डी रोग विशेषज्ञ द्वारा जांच की गई। इलाज के दौरान उनकी बीपी भी बढ़ गई थी और उसका भी उपचार किया गया। करीब 1 घंटे के उपचार के बाद मंत्री जी को डिस्चार्ज कर दिया गया और वह अपने कार्यक्रम के लिए रवाना हो  गए।

(इनपुट- ब्रिजेश मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, लालू यादव के दामाद को मिला टिकट, देखें- पूरी सूची