A
Hindi News उत्तर प्रदेश परेशान महिला दुधमुंहे बच्चे को लेकर पहुंची अस्पताल, बोली- कोई इसे 20 हजार में खरीद लो; देखें VIDEO

परेशान महिला दुधमुंहे बच्चे को लेकर पहुंची अस्पताल, बोली- कोई इसे 20 हजार में खरीद लो; देखें VIDEO

बुलंदशहर में एक महिला अपने दुधमुंहे बच्चे को बेचने के लिए सरकारी महिला अस्पताल के बाहर पहुंची। बच्चे को बेचने की बात सुनकर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। महिला कहने लगी, कोई मेरे बच्चे को 20 हजार में खरीद ले।

अस्पताल के बाहर बैठी महिला- India TV Hindi अस्पताल के बाहर बैठी महिला

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने दुधमुंहे बच्चे को बेचने के लिए सरकारी महिला अस्पताल के बाहर पहुंची। वो अपने बच्चे को 20 हजार में बेचने के लिए आई थी। बच्चे को बेचने की बात सुनकर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। महिला कहने लगी, कोई मेरे बच्चे को 20 हजार में खरीद ले। मेरा पति साथ नहीं है। मैं इसे नहीं पाल सकती। मुझे 20 हजार रुपये दे दो, बच्चे को ले लो। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है।

पूछा गया- ऐसा क्यों कर रही हो?

परेशान महिला की बातें सुन किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से महिला को समझाकर घर भेजा। सुल्ताना नाम की महिला अपने बच्चे को लेकर महिला अस्पताल के बाहर बैठ गई। कहने लगी, कोई मेरे बच्चे को ले लो। जब उससे पूछा गया कि वो ऐसा क्यों कर रही है? तब उसने बताया, मेरे पति की सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। मेरे मां-बाप ने मुझे घर से निकाल दिया है। ससुराल में सिर्फ बूढ़ी सास हैं। मैं एक कंपनी में काम करती हूं। इस बच्चे को किसके सहारे छोड़कर जाऊंगी। मैं खुद कमाऊंगी, तब खा पाऊंगी। इसे कौन खिलाएगा। मैं इसे नहीं पाल सकती। कोई मेरे बच्चे को गोद ले लो। बस मुझे 20 हजार रुपए दे दो।

मायके में बच्चे को दिया था जन्म

पुलिसकर्मियों ने सुल्ताना को अस्पताल के अंदर बैठाकर पूछताछ की। तब पता चला कि सुल्ताना के पति की मौत नहीं हुई है। उसका अपने पति से करीब एक साल से झगड़ा चल रहा है। पति ने दूसरी शादी कर ली है, जिससे वह परेशान चल रही है। सुल्ताना ने मायके में ही बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद उसके मां-बाप ने ये कहकर उसे घर से निकाल दिया कि अपनी ससुराल में रहो या चाहे जहां रहो, बस यहां नहीं रहो। अपने बच्चे को लेकर जाओ। इसके बाद सुल्ताना बच्चे को बेचने महिला अस्पताल चली आई। बाद में पिता को बुलाकर महिला को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। (रिपोर्ट- वरुण शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

चारों तरफ पानी की तेज धार, बीच में चट्टान पर जिंदगी मौत से लड़ता रहा किसान- LIVE वीडियो

महिला के बाल में जूं दिखने पर मचा बवाल, फ्लाइट की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग