A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: BJP जिला उपाध्यक्ष के घर पर दबंगों का हमला, बेटे को पीट-पीटकर किया घायल, 10 पर FIR दर्ज-VIDEO

UP: BJP जिला उपाध्यक्ष के घर पर दबंगों का हमला, बेटे को पीट-पीटकर किया घायल, 10 पर FIR दर्ज-VIDEO

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि घर के पास खड़े बीजेपी नेता के बेटे को 3-4 लोग पीट रहे हैं। पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।

भाजपा नेता के बेटे संग मारपीट का मामला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भाजपा नेता के बेटे संग मारपीट का मामला

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भाजपा नेता के घर पर मारपीट का मामला सामने आया है। भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष कुसुम गौतम के घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट की है। दबंगों ने भाजपा नेता के बेटे को जमकर बेरहमी से पीटा है। इस मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

आवास विकास कालोनी का मामला

सीसीटीवी में दिख रहा है कि दबंगों ने भाजपा नेता के घर पर पत्थर भी फेंके हैं। भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष कुसुम गौतम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ये पूरा मामला कोतवाली नगर क्षेत्र की आवास विकास कालोनी का है।

10 पर दर्ज हुई FIR

भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष कुसुम गौतम के पति भाजपा कार्यकर्ता हैं। उनका बेटा बजरंग दल में नारायण शाखा का कार्यवाहक है। पीड़िता कुसुम गौतम की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद समेत 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है।

इस कारण हुआ शुरु हुआ विवाद

पुलिस पर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप भी लगा है। बताया जा रहा है कि घर के सामने पानी डालने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। 

स्थानीय लोगों में भय का माहौल 

इस घटना के बाद से कोतवाली नगर क्षेत्र की आवास विकास कालोनी के लोग बहुत डरे हुए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि बीजेपी नेता के घर पर गुंडे लोग हमला कर सकते हैं तो बाकी लोग कहां तक सुरक्षित हैं।