A
Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ में शुरू हुई BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, CM योगी सहित 2500 नेता और पदाधिकारी शामिल

लखनऊ में शुरू हुई BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, CM योगी सहित 2500 नेता और पदाधिकारी शामिल

यूपी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में सीएम योगी भी शामिल हैं। इसके अलावा छोटे से लेकर बड़े स्तर तक के ढाई हजार बीजेपी कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए हैं।

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक।- India TV Hindi Image Source : BJP UTTAR PRADESH बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक।

लखनऊ: यूपी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में सीएम योगी भी शामिल हैं। इसके अलावा छोटे से लेकर बड़े स्तर तक के ढाई हजार बीजेपी कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए हैं। बता दें कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली हार से लेकर उपचुनाव की तैयारी तक के तमाम मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। ये बैठक लोहिया सभागार में चल रही है। इस बैठक में प्रदेश, मंडल, जिला, बूथ लेवल तक के नेता और पदाधिकारी शामिल हुए हैं। इस बैठक में आगे के चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा होगी।

लखनऊ में हो रहा बीजेपी का महामंथन

बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के खराब प्रदर्शन पर आज महामंथन हो रहा है। लखनऊ में BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा करीब ढाई हजार कार्यकर्ता और नेता शामिल होने पहुंचे हैं। यूपी पर बीजेपी की इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव में जिन-जिन सीटों पर पार्टी हारी है, उस पर मंथन किया जा रहा है। इसके अलावा हार की क्या वजह रही, अधिकारियों को लेकर पब्लिक में क्यों नाराजगी है? तहसील, थानों और दूसरे सरकारी दफ्तरों में पार्टी कार्यकर्ताओं की क्यों सुनवाई नहीं हो रही है? इन सभी मुद्दों को आज की मीटिंग में कवर किया जाएगा।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जिन मुद्दों पर फोकस होगा उनमें अधिकारियों के खिलाफ जनता की नाराजगी प्रमुख होगी। इसके अलावा नेताओं और कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होना, ओबीसी और दलित वोट का खिसकना, पार्टी के अंदर भितरघात को खत्म करना, संविधान बदलने वाले भ्रम को दूर करना जैसे तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी। 

बैठक में 2500 नेता और पदाधिकारी शामिल

इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, यूपी सरकार के मंत्री, केंद्र सरकार के मंत्री, बीजेपी के सभी सांसद, सभी विधायक, राष्ट्रीय और जिला स्तर के पदाधिकारी, बोर्ड निगम के अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और प्रभारी, मेयर और पालिका अध्यक्ष शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- 

यूपी में आकाशीय बिजली से अब 84 लोगों की मौत, अब बचाव के लिए योगी सरकार करेगी ये काम

आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी का हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में किया ढेर