A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में जूस की दुकानों पर BJP विधायक की रेड, मांगा लाइंसेंस फिर बोले- 'सीलमपुर-मुस्तफाबाद जाओ वहीं जूस पिलाओ'

गाजियाबाद में जूस की दुकानों पर BJP विधायक की रेड, मांगा लाइंसेंस फिर बोले- 'सीलमपुर-मुस्तफाबाद जाओ वहीं जूस पिलाओ'

गाजियाबाद में जूस की दुकानों पर विधायक की रेड की और लाइसेंस मांगा। लाइसेंस नहीं दिखाने पर विधायक ने दुकान बंद करने की चेतावनी भी दी है।

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने की जूस के दुकानों की चेंकिंग

गाजियाबाद में कुछ दिनों पहले जूस में पेशाब मिलाकर देने का आरोप लगा था और उस दुकानदार को लोगों ने खूब पीटा था। इस मामले के बाद अब बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर एक्शन में आ गए हैं। विधायक खुद ग्राउंड जीरो पर उतरे और लोनी के दुकानदारों के लाइसेंस चेक किए। लाइंसेंस न मिलने पर विधायक ने चेतावनी दी और कहा कि मिलावट वाले जूस पिलाना है तो सीलमपुर-मुस्तफाबाद जाओ वहीं जूस पिलाओ। साथ ही अधिकारियों को भी इन पर एक्शन लेने को कहा है।

2 दिन का दिया अल्टीमेटम

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर एक्शन लोनी इलाके में खुद जमीन पर उतरे और दुकानदारों का लाइसेंस चेक किया जिनके लाइसेंस नहीं मिले, उन्हें दो दिन के अंदर दुकान बंद करने की चेतावनी दे दी। विधायक नंद किशोर गुर्जर एक-एक दुकान पर खुद पहुंचे, लाइसेंस मांगा, जिन्होंने लाइसेंस नहीं दिखाया उन्हें 2 दिन के अल्टीमेटम में दुकान बंद करने को कहा है।

मुस्तफाबाद-सीलमपुर जाओ- विधायक

विधायक ने लाइसेंस चेक करने के दौरान दुकानदारों से कहा कि दुकान दिल्ली में चलाओ, लोनी में सब गरीब आदमी हैं, कोई जूस नहीं पीता। दिल्ली में पैसे वाले लोग रहते हैं, मुस्तफाबाद-सीलमपुर में जाइये, वहां जूस पिलाइए। बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आगे कहा कि जूस में यूरिन मिलाकर देने का ये मामला बेहद गंभीर है। बिना लाइसेंस के जो भी जूस की दुकानें चल रही हैं, वो अवैध हैं। इसके खिलाफ लगातार आवाज उठती रही है। अब लोनी में अवैध दुकानें नहीं चलेंगी।

सीएम योगी ने भी किया था अटैक

आपको बता दें गोरखपुर में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने के दौरान सीएम योगी ने इस मामले पर अटैक किया था और कहा था कि इस रेस्टोरेंट में हापुड़ वाला जूस और थूक लगी रोटी तो नहीं मिलेगी, शुद्ध खाना मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

यूपी में गुस्साई भीड़ ने गिराई मजार की दीवार, स्थापित किया शिवलिंग; 4 थानों की फोर्स तैनात