A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP में बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या, मामूली विवाद में रेस्टोरेंट के बाहर मारी गोली

UP में बीजेपी नेता के भतीजे की हत्या, मामूली विवाद में रेस्टोरेंट के बाहर मारी गोली

सुल्तानपुर में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के भतीजे की हत्या कर दी गई। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। दुकानदारों ने दुकान के शटर बंद कर लिए।

बीजेपी मंडल अध्यक्ष के भतीजे की हत्या- India TV Hindi बीजेपी मंडल अध्यक्ष के भतीजे की हत्या

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार शाम की है। दो युवकों में विवाद के दौरान गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान सत्तारूढ़ बीजेपी के मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह के भतीजे के रूप में हुई। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। दुकानदारों ने दुकान के शटर बंद कर लिए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

पुलिस के अनुसार, घटना कोतवाली नगर के पयागीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर की है, जहां मामूली विवाद में दो युवक आपस में भिड़ गए। पुलिस ने बताया कि कुछ देर तक हाथापाई के बाद एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली लगने से कोतवाली देहात थाना अंतर्गत पकड़ी गांव निवासी 23 वर्षीय अभय प्रताप सिंह की मौत हो गई। अभय भाजपा मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह का भतीजा बताया गया है।

आपसी विवाद को लेकर हुई घटना

पुलिस ने बताया कि घायल युवक को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल एके द्विवेदी, सीओ सिटी शिवम मिश्रा और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा घटना के बाद अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि घटना आपसी विवाद को लेकर हुई। कारण क्या था ये आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही सामने आएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जाएगी। बर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं।

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली में 6 साल के बच्चे को किडनैप कर यौन शोषण का आरोप, भीड़ का फूटा गुस्सा

दहेज के लिए युवती की हत्या, मायके वालों ने ससुराल की आंगन में जलाई लाश, 4 महीने पहले हुई थी शादी