A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा के सेक्टर 135 में कार ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, लड़कों ने जाम की सड़क

नोएडा के सेक्टर 135 में कार ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, एक छात्र की मौत, लड़कों ने जाम की सड़क

नोएडा के सेक्टर 135 में 3 छात्रों को कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई और बाकी 2 घायल हुए हैं। पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया है।

 noida news- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 3 छात्रों को कार ने टक्कर मारी, एक की मौत

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक कार ने 3 छात्रों को टक्कर मारी है, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है। पुलिस इसे एक्सीडेंटल केस बता रही है, वहीं परिजनों का आरोप है कि छात्र की बार-बार कार से टक्कर मारकर हत्या की गई है। इस घटना में छात्रों और कार ड्राइवर के बीच कहासुनी की बात भी सामने आ रही है। मामला नोएडा के सेक्टर 135 थाना क्षेत्र के छपरौली गांव के पास का है। 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, कार चालक ने 3 छात्रों को कार से हिट किया था, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना से गुस्साए मृतक छात्र के साथियों ने सड़क जाम कर दी और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। उनकी मांग है कि आरोपियों को सख्त सजा मिले। 

पुलिस मृतक छात्र के साथियों को समझाने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि आरोपी कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

परिजनों ने लगाया छात्र की हत्या का आरोप

कोतवाली 135 क्षेत्र में स्थित छपरौला गांव में मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहे एक छात्र को स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों का आरोप है कि यह दुर्घटना नहीं रोडरेज का मामला है, जिसमें बार-बार टक्कर मारकर छात्र की हत्या की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला आकस्मिक दुर्घटना का है लेकिन परिजनों की शिकायत पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

कुछ छात्रों का कहना है कि जब अमन अपनी मोटरसाइकिल से स्कूल जा रहा था, तभी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर सवार कुछ लोगों ने उसे टक्कर मार दी और यह टक्कर कई बार मारी गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

एडिशनल डीसीपी का बयान आया सामने

जाम  की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा का कहना है कि थाना एक्सप्रेस वे के छपरौली गांव की यह घटना है। सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल पर सवार एक बच्चे की दुर्घटना में मौत हुई है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पता लगा कि एक स्विफ्ट  डिजायर गाड़ी की टक्कर से बच्चे की मौत हुई है। इस संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें मोटरसाइकिल सवार बच्चा और कार सवार दिखाई दे रहे हैं। प्रथम दृष्टया यह मामला आकस्मिक दुर्घटना का है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

एडिशनल डीसीपी का कहना है कि परिजनों के द्वारा यह आरोप लगाया गया है कि बच्चे को कई बार टक्कर मारी गई है। प्रथम दृष्टया यह आरोप प्रमाणित नहीं हुआ है। फिर भी परिजनों के लगाए गए आरोपों की गहनता से हम लोग जांच कर रहे हैं। गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और गाड़ी के मालिक को हिरासत में लिया गया है। (इनपुट: राहुल ठाकुर)