A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: बरेली में दो समुदायों के बीच जमकर चले ईंट-पत्थर, पुलिस ने संभाला मोर्चा, 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज

VIDEO: बरेली में दो समुदायों के बीच जमकर चले ईंट-पत्थर, पुलिस ने संभाला मोर्चा, 10 नामजद के खिलाफ केस दर्ज

बरेली में दो समुदायों के बीच चले ईंट-पत्थर को लेकर इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को भगाया। बरेली में हुई पत्थरबाजी की घटना का वीडियो भी सामने आया है।

बरेली में दो समुदाय के बीच पथराव- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बरेली में दो समुदाय के बीच पथराव

उत्तर प्रदेश के बहराइच के बाद अब बरेली जिले में रविवार को दो समुदाय के लोगों में जमकर पथराव हुआ। दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले हैं। बीच सड़क पर दोनों ओर से हुए पथराव से लोगों में दहशत का माहौल फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकार कर पत्थरबाजों को घटनास्थल से भगाया है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

वहीं, बरेली में हुए पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा कि 30 से 40 की संख्या में लोग सड़क से पत्थर और ईंट उठाकर दूसरे समूह की ओर फेंक रहे हैं। इस मामले पर बाकरगंज चौकी इंचार्ज की ओर से किला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने 10 नामजद और 15-20 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस इलाके की है घटना

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, किला थाना क्षेत्र के श्मशान भूमि रेलवे क्रॉसिंग के पास की घटना है। पुलिस ने बताया कि अब मौके पर शांति है। किसी प्रकार का कोई तनाव नहीं है। शराब पीकर मुस्लिम समुदाय और बाल्मीकि समाज के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया था।

बहराइच में अब बुलडोजर एक्शन की तैयारी

वहीं, दूसरी ओर बहराइच में कभी भी बुलडोजर एक्शन की कार्रवाई शुरू हो सकती है। बहराइच के महाराजगंज में जिस जगह 13 अक्टूबर को दंगा हुआ था। जिस अब्दुल हमीद के घर में राम गोपाल की गोली मारकर हत्या की गई थी। उस इलाके में बुलडोजर एक्शन का कटाउंटडाउन शुरू हो चुका है।

घरों में चिपकाई गई नोटिस

PWD ने तीन दिन पहले मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद समेत 23 घरों को अवैध निर्माण हटाने का नोटिस दिया था। इसकी मियाद आज पूरी हो गई है। PWD ने कहा था कि जितने भी अवैध निर्माण हैं उसे खुद हटा लें नहीं तो प्रशासन अगर कार्रवाई करेगा तो उसकी वसूली निर्माण कराने वाले से की जाएगी।