A
Hindi News उत्तर प्रदेश रात में स्कूटी से जा रही युवती का अपहरण, पुलिस ने कहा- भाग गई होगी, सुबह मिली लाश

रात में स्कूटी से जा रही युवती का अपहरण, पुलिस ने कहा- भाग गई होगी, सुबह मिली लाश

युवती के अपहरण के बाद परिजन थाने पहुंचे तो पुलिसवालों ने कहा कि भाग गई होगी और कोई भी कार्रवाई नहीं की। अगली सुबह युवती की लाश मिली तो परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

Girl Dead body Bareilly- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लड़की का शव मिलने पर हंगामा करते परिजन

उत्तर प्रदेश के बरेली में अपहरण के बाद एक युवती की हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस ने यह कहकर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया कि वह भाग गई होगी। युवती के परिजन रात भर पुलिस से गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिसवालों की नींद नहीं टूटी। इधर कार सवार युवकों ने युवती का अपहरण किया और सुबह उसकी लाश मिली। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और काफी देर तक लाश नहीं उठने दी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। 

युवकी के शव में चोट के निशान हैं। उसकी अंगुली कटी हुई है और सिर पर पीछे की तरफ से जोरदार वार किया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के अनुसार दो आरोपी युवती को बहला-फुसलाकर ले गए थे। वहीं, परिजनों के अनुसार स्कूटी से जा रही युवती का अपहरण किया गया। 

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप? 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक युवती स्कूटी से जा रही थी और कार सवार युवकों ने उसका अपहरण किया। इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई, लेकिन रात भर पुलिसकर्मियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। लड़की की तलाश करने के उलट पुलिसवालों ने कहा कि लड़की भाग गई होगी। लड़की के परिजन रात भर नवाबगंज थाने में पड़े रहे, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। सुबह युवती का शव मिला, जिसकी अंगुली कटी हुई थी और सिर पर चोट का निशान है। 

पुलिस ने क्या कहा?

एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा के अनुसार लड़की के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज की थी, जिसमें दो लोगों पर युवती को बहला-फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद 23 वर्षीय युवती का शव हाफिजगंज थाना क्षेत्र में मिला। शव की अंगुली कटी हुई है और सिर पर चोट के निशान हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-

नोएडा में School Bus का हुआ एक्सीडेंट, रेलिंग तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी बस, देखें VIDEO

लखनऊ: बीजेपी की मीटिंग में केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- सरकार से बड़ा है संगठन और हमेशा रहेगा