A
Hindi News उत्तर प्रदेश बरेली में पुलिस मुठभेड़ में 3 गोतस्कर समेत 6 बदमाश गिरफ्तार, 3 को गोली मारकर पकड़ा गया

बरेली में पुलिस मुठभेड़ में 3 गोतस्कर समेत 6 बदमाश गिरफ्तार, 3 को गोली मारकर पकड़ा गया

बरेली में पुलिस मुठभेड़ में 6 बदमाशों को दबोचा गया है। पहला एनकाउंटर फतेहगंज पूर्वी इलाके में हुआ। इसके बाद पुलिस और बदमाशों की दूसरी मुठभेड़ आंवला इलाके में हुई।

एनकाउंटर में गोतस्कर समेत छह बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi एनकाउंटर में गोतस्कर समेत छह बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस मुठभेड़ में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पहला एनकाउंटर फतेहगंज पूर्वी इलाके में शनिवार देर रात हुआ, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन गोतस्करों को गिरफ्तार किया। वहीं, दो घंटे बाद पुलिस और बदमाशों की दूसरी मुठभेड़ आंवला इलाके में हुई, जहां एनकाउंटर के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों के खिलाफ बरेली के अलग-अलग थानों में कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों को पकड़ने का प्रयास किया, तो तीनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने तीनों को गोली मारकर गिरफ्तार किया। पुलिस ने संजय यादव, राहुल यादव और उस्मान को गिरफ्तार किया है।

तीसरा गोतस्कर भागते हुए पकड़ा गया

बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना पुलिस ने शनिवार देर रात एनकाउंटर में जिन तीन गोतस्करों को अरेस्ट किया है, उनमें से दो को पैर में गोली लगी है, जबकि तीसरे को भागते हुए अरेस्ट किया गया। पुलिस ने आलम, आरिफ और अशफाक को गिरफ्तार किया है। इस गैंग के दो अन्य साथी रात में जंगल में फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक ऑटो, रस्सी, तमंचे, चाकू और अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

गैंग में उत्तराखंड का एक युवक भी शामिल

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि यह गैंग अलग-अलग स्थानों पर देहात में दिन में रेकी कर रात में गौवंश का कटान करता था। उसके बाद मीट को ऑटो में लाकर मीट की दुकान पर बेच देते थे। इस गैंग में उत्तराखंड का एक युवक भी शामिल है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। शनिवार देर रात फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर संतोश कुमार को सूचना मिली की चीनी मिल के पास ढाबे के पीछे कुछ संदिग्ध लोग हैं। जब पुलिस पहुंची तो देखते ही फायरिंग कर दी, जिसमें एक सिपाही को गोली लगने से बच गई। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें दो के पैर में गोली लगी है, तीसरे को भागते हुए पकड़ लिया।(रिपोर्ट-अनूप मिश्रा)

ये भी पढ़ें- 

Punjab Cabinet Reshuffle: दिल्ली के बाद पंजाब में बड़ा सियासी फेरबदल, चार कैबिनेट मिनिस्टर का इस्तीफा, नए मंत्री आज लेंगे शपथ

कुमारी शैलजा के बीजेपी में जाने की चर्चा के बीच मायावती का बड़ा बयान, कांग्रेस को आड़े हाथ लिया