A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: सीएम योगी के काफिले में बड़ी चूक, डिवाइडर से होते हुए बीच में आ घुसी फॉर्च्यूनर कार, अधिकारियों के फूले हाथ-पैर

UP: सीएम योगी के काफिले में बड़ी चूक, डिवाइडर से होते हुए बीच में आ घुसी फॉर्च्यूनर कार, अधिकारियों के फूले हाथ-पैर

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले में घुसी कार को देखकर पुलिस के अधिकारी हैरान रह गए। तुरंत ही फॉर्च्यूनर कार को साइड में लेकर अंदर बैठे लोगों से पूछताछ की गई।

सीएम योगी के काफिले में चूक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सीएम योगी के काफिले में चूक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में मंगलवार को बड़ी चूक देखने को मिली। यूपी के बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली के ठीक सामने से सीएम योगी आदित्यनाथ का काफिला निकल रहा था। तभी डिवाइडर की तरफ से फॉर्च्यूनर गाड़ी आ घुसी। फॉर्च्यूनर गाड़ी में पीछे की नंबर प्लेट टूटी हुई थी।

पुलिसकर्मियों के फूले हाथ-पैर

सीएम योगी के काफिले में अनजान गाड़ी को देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में गाड़ी रुकवाई। पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी की जांच पड़ताल शुरू की। गाड़ी का नंबर प्लेट टूटी होने पर ट्रैफिक पुलिस ने चालान भी कर दिया।

कार के अंदर बैठे लोगों से हुई पूछताछ

पुलिसकर्मियों ने गाड़ी के अंदर बैठे सभी लोगों से पूछताछ की। इसमें पता चला कि भाजपा नेता को जनसभा स्थल पर उतारकर ये गाड़ी पार्किंग के लिए जा रही थी। तभी सीएम का काफिला आ गया और ये गाड़ी उसमें घुस गई।

अलर्ट हुए सुरक्षा अधिकारी

वहीं, इस घटना के बाद सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात सभी अधिकारी अलर्ट हो गए। सुरक्षा अधिकारियों ने सीएम योगी के काफिले में मौजूद गाड़ियों की सही से मुआयना किया।

इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे सीएम योगी

बता दें कि सीएम योगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती की पूर्व संध्या पर मंगलवार को बाराबंकी पहुंचे हुए थे। सीएम योगी ने बाराबंकी के विजय पार्क में दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया था।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय को इस तरह किया याद

सीएम योगी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अंत्योदय की बात करते हुए कहा कि आर्थिक उन्नति व प्रगति का मानक ऊंचे पायदान पर खड़े व्यक्ति से नहीं, बल्कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति से किया जाना चाहिए।