A
Hindi News उत्तर प्रदेश Video: अवैध संबंध के शक में इतना पीटा कि हो गई मौत, घटना का वीडियो भी बनाया, जानें पूरा मामला

Video: अवैध संबंध के शक में इतना पीटा कि हो गई मौत, घटना का वीडियो भी बनाया, जानें पूरा मामला

वायरल वीडियो में आरोपियों को महिला और पुरुष दोनों के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। इस घटना के बाद पुरुष की मौत हो गई और अब जमकर बवाल हो रहा है।

accused- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला पुरुष से मारपीट करते आरोपी

उत्तर प्रदेश के बांदा में अवैध संबंध के शक में एक महिला और पुरुष को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि पुरुष की मौत हो गई। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और इसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आरोपी लाठी-डंडा और धारदार हथियार लेकर पुरुष और महिला दोनों के साथ मारपीट कर रहे हैं। मारपीट के बाद पुरुष के परिजन उसे अस्पताल ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई। 

घटना बांदा के पैलानी की है। वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक महिला को भद्दी गालियां देते हुए कुछ दबंग लात मार रहे हैं तो वहीं कुछ ही दूरी पर एक व्यक्ति बेबसी की हालत में जमीन पर बैठा हुआ है जिसके कपड़े भी यह दबंग उतरवा रहे हैं और साथ ही उस व्यक्ति पर कभी लाठी डंडा तो कभी लात घुसे थप्पड़ों की बरसात की जा रही है। 

क्या है मामला?

इस वायरल वीडियो की तफ्तीश की गई तो पता चला यह वीडियो पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है और जिस व्यक्ति की पिटाई हो रही है उसका नाम रामबालक निषाद है। रामबालक हमीरपुर जनपद के भरुआ सुमेरपुर का रहने वाला है। पैलानी में जिस जगह इसकी पिटाई हो रही है वहां पर इसकी ससुराल थी। यह वीडियो 16 अक्टूबर को बनाया गया था, जब इस वारदात को अंजाम दिया गया था। रामबालक निषाद को इस गांव में किसी महिला से अवैध संबंध को लेकर शक के आधार पर गांव के दबंगों ने बुरी तरह मारा पीटा था। उसे जख्मी मरणासन्न हालत में बांदा की सरहद के पार भरुआ सुमेरपुर क्षेत्र में फेंका गया था, जहां से उसके परिजन उसे लेकर कानपुर गए थे और वहां उसका इलाज किया जा रहा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस का बयान

इस मामले में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि वारदात वाली जगह बांदा के ही पैलानी थाना क्षेत्र के गांव की है, जिसकी पिटाई हो रही है इसका नाम रामबालक निषाद है। पीड़ित की उम्र 40 वर्ष है। यह वारदात 16 अक्टूबर की है। वारदात के बाद रामबालक निषाद के परिजन उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए कानपुर ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई है। अपर एसपी के मुताबिक आज रामबालक निषाद के परिजनों ने पैलानी थाने में सूचना दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और इस वारदात को अंजाम देने वाले दबंग आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। 

(बांदा से पंकज द्विवेदी की रिपोर्ट)