A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: अपनी ही मां की कातिल बनी बेटी, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घोंट दिया गला, हत्या की वजह कर देगी हैरान

UP: अपनी ही मां की कातिल बनी बेटी, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घोंट दिया गला, हत्या की वजह कर देगी हैरान

बांदा पुलिस ने 45 साल की महिला राजुलिया के मर्डर का खुलासा किया है। पुलिस को महिला का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला था। महिला की हत्या गला घोंटकर की गई थी।

बेटी और बॉयफ्रेंड दोनों गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेटी और बॉयफ्रेंड दोनों गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां बेटी ने ही अपनी मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बेटी ने मां की हत्या करने के लिए बॉयफ्रेंड का साथ लिया है। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इस मामले में दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

एक साथी अभी भी फरार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बांदा जिले के बल्लन गांव में रहने वाली 45 साल की राजुलिया की 29 जुलाई को गला घोंटकर हत्या की गई थी। ये हत्या उनकी बेटी और उसके बॉयफ्रेंड ने गला घोंटकर की है। वहीं, इस वारदात में शामिल एक और व्यक्ति अभी भी फरार है।

तालाब से बरामद हुआ शव

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (SSP) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि 30 जुलाई को पुलिस ने राजुलिया का शव एक तालाब के पास से बरामद किया था। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा किया और हत्या में शामिल होने के आरोप में महिला की बेटी नीतू और उसके बॉयफ्रेंड अतुल अर्क को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी ददुवा अभी भी पुलिस के चंगुल से फरार चल रहा है।

गला घोंटने से टूट गई गर्दन की हड्डी

पुलिस अधिकारी लक्ष्मी निवास ने बताया कि महिला का गला घोंटा गया था, जिससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने उसके शव को तालाब के पास फेंक दिया।

बेटी और बॉयफ्रेंड को मां ने आपत्तिजनक हालत में देखा

पुलिस मिश्रा ने ये भी बताया कि 29 जुलाई की रात को मृतका राजुलिया ने बेटी और बॉयफ्रेंड को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसको लेकर मां ने बेटी की जमकर डांट लगाई थी। इसके बाद गुस्से में आकर बेटी और उसके बॉयफ्रेंड ने मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। अपने साथी दादुवा रैदास की मदद से शव को तालाब में फेंक दिया।

पीटीआई के इनपुट के साथ