A
Hindi News उत्तर प्रदेश UP: भाभी के कातिल बने दो सगे देवर, सिर पर पत्थर मारकर ली जान; पुलिस ने बताई हत्या की वजह

UP: भाभी के कातिल बने दो सगे देवर, सिर पर पत्थर मारकर ली जान; पुलिस ने बताई हत्या की वजह

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देवरों ने भाभी की ली जान- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO देवरों ने भाभी की ली जान

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हत्या की वारदात सामने आई है। हत्या एक 45 वर्षीय महिला की गई है, जो रिश्ते में भाभी लगती थी। महिला की हत्या करने वाले उसके दो सगे देवर हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह पारिवारिक विवाद के बाद 45 वर्षीय महिला पर उसके देवरों ने पत्थर से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने केस किया दर्ज

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान संध्या गुप्ता के रूप में हुई है। जो राजपूत नेवरी गांव की रहने वाली है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। हत्या की वारदात में शामिल दोनों देवरों को गिरफ्तार करने के लिए जांच तेज कर दी है। 

पुलिस ने बताई ये वजह

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि 45 वर्षीय संध्या गुप्ता का अपने दो देवरों विजय गुप्ता और कृष्ण कुमार गुप्ता के साथ विवाद चल रहा था। पुलिस अधिकारी वीर ने बताया, 'झगड़े के दौरान देवरों ने संध्या गुप्ता के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।' 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

संध्या गुप्ता के परिवार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वीर ने बताया कि आगे की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एजेंसी के इनपुट के साथ