A
Hindi News उत्तर प्रदेश रैपिड रेल के प्लेटफॉर्म से कूदा बीटेक का छात्र, दोस्तों से कहा था- घर जा रहा हूं

रैपिड रेल के प्लेटफॉर्म से कूदा बीटेक का छात्र, दोस्तों से कहा था- घर जा रहा हूं

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें आत्महत्या की पुष्टि हुई है। उनका कहना है कि अगर कोई शिकायत दर्ज की जाती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में ‘एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी’ के बीटेक द्वितीय वर्ष के 20 वर्षीय एक छात्र ने रविवार को मुरादनगर इलाके में नमो भारत ट्रेन (रैपिड रेल) ​​स्टेशन के प्लेटफॉर्म से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि हरियाणा के बहादुरगढ़-झज्जर का केशव (20) शनिवार शाम अपने दोस्तों से हॉस्टल से घर जाने की बात कहकर निकला था तथा शाम करीब चार बजे वह मुरादनगर रैपिड रेल स्टेशन पहुंचा, जहां वह प्लेटफॉर्म के किनारे पर जाकर रेलिंग से कूद गया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आसपास के लोगों ने उसे तुरंत मुरादनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनका कहना है कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तिवारी का कहना है कि केशव के कमरे या सामान में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और उसके रिश्तेदारों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं दर्ज कराई है। 

सीसीटीवी फुटेज से हत्या की पुष्टि

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें आत्महत्या की पुष्टि हुई है। उनका कहना है कि अगर कोई शिकायत दर्ज की जाती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी। रैपिड रेल की सेवा पिछले साल अक्टूबर के महीने में शुरू हुई थी। इसके जरिए उत्तर प्रदेश के मेरठ तक के इलाके को दिल्ली एनसीआर से जोड़ा जा रहा है। रैपिड रेल दिल्ली, गाजियाबाद और मेरठ को जोड़ेगी। इससे यहां काम करने वाले लोगों को आने-जाने में आसानी होगी। (इनपुट- पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

आज BJP के हो सकते हैं चंपई सोरेन, JMM में अपमान-तिरस्कार से आहत, ज्वाइन करने से पहले जीतन राम मांझी ने कही बड़ी बात

कांग्रेस का केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप-'रेलवे को बर्बाद कर दिया', IRCTC ने दिया करारा जवाब