A
Hindi News उत्तर प्रदेश शादी के 3 महीने बाद ही नवविवाहित दंपति की मौत, पत्नी की बेड पर, तो पति की फंदे से लटकती मिली लाश

शादी के 3 महीने बाद ही नवविवाहित दंपति की मौत, पत्नी की बेड पर, तो पति की फंदे से लटकती मिली लाश

यूपी के आजमगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के तीन महीने बाद पति-पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया। घरवालों की मानें तो दोनों ने सुसाइड किया है।

मृतक दंपति की फाइल...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मृतक दंपति की फाइल फोटो

यूपी के आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना के चांदपट्टी में संदिग्ध परिस्थितियों में नवदंपति का बुधवार सुबह अपने बंद कमरे में शव मिला। क्राइम स्पॉट पर पति का शव फंदे से लटकता मिला। वहीं, पत्नी की लाश बेड पर पड़ी थी। घरवालों की मानें तो दोनों ने सुसाइड किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रौनापार थाना के चांदपट्टी गांव निवासी 28 वर्षीय रामसरीख पुत्र स्वर्गीय जयराम निषाद का विवाह 27 अप्रैल 2024 को गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के पीपर ताड़ी गांव निवासी संजू के साथ हुआ था। नव दंपति सामान्य रूप से साथ रहते थे, उनके बीच कोई विवाद नहीं था। बुधवार सुबह लगभग 6 बजे मृतक की 10 वर्षीय भतीजी चांदनी अपने चाचा के कमरे में गई। उसने दरवाजा खोला तो देखा कि चाची बेड पर सोई थी और चाचा पंखे पर दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था। यह देखकर उसने शोर मचाया तो परिजन मौके पर जुट गए और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सीओ सदर शुभम तोदी और रौनापार थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। गांव में घटी घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है और मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नासिक में फर्नीचर का काम करता था रामसरीख

मृतक के पांच भाई और आठ बहनें हैं। वह भाइयों में तीसरे नंबर का था। सात बहनों की शादी हो गई है जबकि एक बहन की शादी नहीं हुई है। वहीं मृतक रामसरीख पहले महाराष्ट्र के नासिक में रहकर फर्नीचर का काम करता था। शादी के बाद से घर पर रहने लगा था। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने इस मामले में बताया कि ससुराल पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मायके पक्ष को सूचना दी गई है। ससुराल पक्ष की तरफ से विवाद होने की जानकारी मिली है जिससे दोनों क्षुब्ध थे। उन्होंने बताया कि मायके पक्ष से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामले की छानबीन की जा रही है।  

(रिपोर्ट- रवि सिंह)

यह भी पढ़ें-

दीवारों पर छींटे, खून से तरबतर लाश... मुकेश सहनी के पिता को किसने मारा, 3 खाली ग्लास का कनेक्शन क्या है?

दूसरों को फंसाने के लिए बेटे ने मां को जिंदा जलाया, फिर बनाता रहा वीडियो; घटना CCTV में कैद