A
Hindi News उत्तर प्रदेश अयोध्या: महिला ने की CM योगी और PM मोदी की तारीफ तो शौहर ने पहले जलाया, फिर दिया तीन तलाक

अयोध्या: महिला ने की CM योगी और PM मोदी की तारीफ तो शौहर ने पहले जलाया, फिर दिया तीन तलाक

यूपी के अयोध्या में एक मुस्लिम महिला को उसके शौहर ने केवल इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि महिला ने CM योगी और PM मोदी की तारीफ कर दी थी।

Ayodhya- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पीड़ित मुस्लिम महिला

अयोध्या: यूपी के अयोध्या से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम महिला को सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ करने पर उसके शौहर द्वारा इतनी बड़ी सजा दी गई, जोकि किसी ने नहीं सोचा था। शौहर ने पत्नी को पहले जलाया, फिर तीन तलाक दे दिया। 

क्या है पूरा मामला?

बहराइच की रहने वाली महिला का अयोध्या के अरशद से निकाह हुआ था। निकाह के बाद महिला जब अयोध्या आई तो उसने यहां का माहौल देखकर सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ कर दी। इससे गुस्साए शौहर ने उसे न सिर्फ जलाया, बल्कि उसे तलाक भी दे दिया। मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के दिल्ली दरवाजा मोहल्ले का है। 

अब पीड़िता अयोध्या और बहराइच दोनों जनपदों की पुलिस से कार्रवाई की फरियाद कर रही है, लेकिन अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। अरशद के द्वारा सीएम योगी और पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का आरोप लग रहा है। 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह मूल रूप से गांव की रहने वाली थी, जब निकाह के बाद वह अयोध्या घूमी तो उसे बहुत अच्छा लगा। इसी वजह से उसने शौहर से सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ की। तारीफ सुनकर शौहर ने लड़ाई की और महिला को घर से भगा दिया। जब समझौते के बाद महिला वापस ससुराल आई तो उसे तीन तलाक दे दिया और उसके साथ मारपीट की। बड़ी मुश्किल से वह जान बचाकर भाग पाई। (इनपुट: अखंड सिंह)