A
Hindi News उत्तर प्रदेश "उठक-बैठक करें कोई मतलब नहीं", BJP को लेकर अयोध्या के सांसद ने ऐसा क्यों कहा?

"उठक-बैठक करें कोई मतलब नहीं", BJP को लेकर अयोध्या के सांसद ने ऐसा क्यों कहा?

बीजेपी की समीक्षा बैठक को लेकर अयोध्या सांसद ने कहा कि अब समाजवादी पार्टी और पीडीए का समय है। मतदाताओं ने संदेश दे दिया है कि अब धर्म आधारित राजनीति नहीं चलेगी।

अवधेश प्रसाद- India TV Hindi Image Source : PTI अवधेश प्रसाद

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। यूपी में किस वजह से हार हुई है इस पर बीजेपी अभी तक मंथन कर रही है। यूपी चुनाव के नतीजों को लेकर रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की राजधानी लखनऊ में बैठक हुई, जिसमें खराब प्रदर्शनों की वजहों पर बातें हुईं, तो वहीं भविष्य के लिए रोडमैप भी बना। बीजेपी की इस समीक्षा बैठक पर अयोध्या से समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद ने तंज कसा है।

"उनका समय खत्म हो गया है"

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर अयोध्या सांसद अवधेश सिंह ने कहा, ''बीजेपी कोई भी बैठक कर ले, उनका समय खत्म हो गया है। अब समाजवादी पार्टी और पीडीए का समय है। मतदाताओं ने संदेश दे दिया है कि अब धर्म आधारित राजनीति नहीं चलेगी। सांप्रदायिकता के लिए कोई जगह नहीं है। अब सिर्फ संविधान, लोकतंत्र और रोजगार की जगह है। आने वाले समय में बीजेपी जाएगी और इंडिया एलायंस सरकार बनाएगा।"

सीएम योगी ने बताई हार की वजह

बता दें कि बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक, बीजेपी के बड़े-बड़े नेता मंचन के मंच पर आए और अपनी बात रखी। इस दौरान सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव में यूपी की हार अतिआत्मविश्वास की हार है। सीएम योगी ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल जिस तरह से विपक्ष ने किया, हम उसे काउंटर नहीं कर पाए। 

ये भी पढ़ें-