A
Hindi News उत्तर प्रदेश बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत

बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत

लखनऊ के गाजीपुर थाना में एक महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि वह अपने बीमार पति को लेकर एंबुलेंस से सिद्धार्थनगर जा रही थी। इसी दौरान एंबुलेंस के सहायक ने चालक के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से अपने बीमार पति को लेकर सिद्धार्थनगर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़खानी और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला अपने पति को लेकर एंबुलेंस से सिद्धार्थनगर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में एंबुलेंस चालक के सहयोगी ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने वापस लखनऊ पहुंचकर आरोपी के खिलाफ गाजीपुर थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी एंबुलेंस हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा एंबुलेंस भी सीज कर दी गई है। वहीं एंबुलेंस चालक अभी फरार चल रहा है। महिला ने एंबुलेंस चालक पर पति का मास्क हटाने और गाड़ी से फेंकने का आरोप लगाया है। इस घटना में महिला के पति की मौत हो गई है।  

एंबुलेंस में दुष्कर्म का प्रयास

दरअसल, महिला ने आरोप लगाया है कि एंबुलेंस के सहायक ने चालक के साथ मिलकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। महिला ने अपने बीमार पति को घर ले जाने के लिए वाहन किराए पर लिया था। लखनऊ के अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेंद्र कुमार दुबे ने कहा, ‘‘एंबुलेंस के आरोपी सहायक ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमारी टीमें आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं।’’ पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थनगर जिले की रहने वाली महिला के पति का लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने कहा कि आर्थिक तंगी के कारण महिला ने 29 अगस्त की शाम को अपने पति की छुट्टी करवाकर निजी एंबुलेंस से घर ले जाने का फैसला किया, लेकिन लौटते समय चालक और सहायक ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की। 

पति की गोरखपुर में हुई मौत

महिला की शिकायत के अनुसार, जब उसने उनके प्रयासों का विरोध किया, तो चालक ने गंतव्य से लगभग 150 किलोमीटर दूर बस्ती जिले में एंबुलेंस को रोक दिया और उसे, उसके भाई और उसके पति को वाहन से बाहर निकाल दिया। महिला ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसके पति को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाने के लिए दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था की, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पति की मौत के बाद महिला लखनऊ लौटी और बुधवार को आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने सहायक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा चालक की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 

जबलपुर में सरकारी कॉलेज की 70 छात्राओं से ब्लैकमेलिंग, मोबाइल पर भेजे गए अश्लील वीडियो

पत्नी को कैसे डांटा..., बस इतनी से बात पर शख्स ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मार डाला, पढ़ें पूरा मामला