A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: अमरोहा में दबंग युवकों ने बाजार में चढ़ा दी लोगों पर थार, वीडिया देख सिहर जाएंगे आप

VIDEO: अमरोहा में दबंग युवकों ने बाजार में चढ़ा दी लोगों पर थार, वीडिया देख सिहर जाएंगे आप

अमरोहा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक थार लोगों पर कुचलती नजर आ रही है। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Amroha- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB अमरोहा में दबंग युवकों ने बाजार में चढ़ा दी लोगों पर थार

यूपी के जिला अमरोहा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक थार लोगों की भीड़ को रौंदती हुई नजर आ रही है। कुछ लोग भी उस गाड़ी के पीछे भागते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लोग इसे मेले का वीडियो बता रहे हैं लेकिन पुलिस ने इस वीडियो को साप्ताहिक बाजार का बताया है। साथ ही पुलिस ने गाड़ी दौड़ाने वालों को गिरफ्तार कर लिया है।

चढ़ा दी लोगों पर गाड़ी

वायरल वीडियो अमरोहा के गजरौला हाईवे स्थित गांव शहबाजपुर डोर का है। बताया जा रहा कि घटना सोमवार शाम की है। यहां बाजार में कुछ दबंग किस्म के युवकों ने भीड़ होने के कारण लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी जिसमें कई लोग घायल हो गए। इसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर घायल परिवार के लोगों का कहना है कि दबंग कार चालक ने छड़ी का मेला देखकर आ रहे लोगों पर कार चढ़ा दी थी।

कई लोग हुए घायल

आगे कहा कि इसमें सचिन, राजेश, राहुल, राजपाल, कमला देवी, चंद्रपाल, गांधी समेत अन्य कई और युवक घायल हुए हैं। डॉक्टरों ने तीन की हालत गंभीर होता देख अमरोहा के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

जबकि पुलिस ने बताया की वायरल वीडियो 8 सितंबर का है। साप्ताहिक बाजार में थार गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद युवकों ने लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी और फिर भाग गए। मामला संज्ञान में आने पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और गाड़ी सवार युवकों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। 

(इनपुट- राजीव शर्मा)

ये भी पढ़ें:

बच्चा चोर समझकर दौड़ाया, तो ओवरब्रिज से कूदा युवक; मौत का LIVE VIDEO आया सामने