A
Hindi News उत्तर प्रदेश "बटेंगे तो कटेंगे" वाले CM योगी के बयान पर अखिलेश यादव की आई प्रतिक्रिया, कही ये बातें

"बटेंगे तो कटेंगे" वाले CM योगी के बयान पर अखिलेश यादव की आई प्रतिक्रिया, कही ये बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर सपा मुखिया अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार लोगों का काम भय से बचाना होता है।

अखिलेश यादव- India TV Hindi Image Source : PTI अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार लोगों का काम भय से बचाना होता है, भय फैलाना नहीं। सीएम योगी ने कहा था कि बांग्लादेश से सबक सीखिए, एक रहना है, बंटना नहीं है। बंटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे। 

उनके इस बयान पर सपा मुखिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "जिम्मेदार लोगों का काम भय से बचाना होता है, भय फैलाना नहीं। अगर ये किसी के व्यक्तिगत विचार हैं तो गलत हैं, और अगर उनके दल के हैं तो और भी ज्यादा गलत हैं। भाजपा राज में बने भय के इस वातावरण में क्या डबल इंजन कहीं दुबक कर जा बैठा है?"

क्या था योगी आदित्यनाथ का बयान?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आगरा में राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने ताजमहल मेट्रो स्टेशन पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा, "राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। राष्ट्र तभी मजबूत होगा, जब हम सब एक होंगे। बंटेंगे तो कटेंगे। बांग्लादेश में देख रहे हैं न, वो गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। एक रहेंगे- नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा तक पहुंचेंगे।"

उन्होंने राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर को नमन करते हुए मौजूद लोगों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा, "लगता है कि यह मूर्ति 10 साल से मेरा इंतजार कर रही थी। मेरे ऊपर उनकी कृपा आ गई। मुझे यहां आने का अवसर भी तब मिला, जब कृष्ण कन्हैया का जन्म हो रहा है। हम राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की आगरा में भव्य प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम से जुड़ रहे हैं।"

ये भी पढ़ें-

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: गुड़गांव से बीजेपी लगाएगी जीत की हैट्रिक, लेकिन दांव किस पर?

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का हुआ खुलासा, आरोपों पर क्या बोले राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान?