A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी में भेड़िये के बाद अब सियार का आतंक, ग्रामीणों पर किया हमला

यूपी में भेड़िये के बाद अब सियार का आतंक, ग्रामीणों पर किया हमला

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। भेड़िये कई बच्चों को मार कर खा गए हैं। वहीं, अब यूपी के बाराबंकी में अब सियार के हमले की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, सियार ने ग्रामीणों पर किया हमला कर के उन्हें घायल कर दिया है।

बाराबंकी में सियार का हमला। - India TV Hindi Image Source : PEXELS बाराबंकी में सियार का हमला। (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से भेड़ियों ने कई लोगों की जान ले ली है। अब भी कई लोग घायल अवस्था में अस्पताल में हैं। हालांकि, भेड़ियों के हमले पर हंगामे के बीच राज्य में सियार ने भी आतंक मचाना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के कुतलूपुर गांव एक सियार ने लोगों पर हमला कर दिया है। इस हमले में 3 ग्रामीण घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के मुताबिक, हमला करने वाले सियार को ग्रामीणों ने घेर कर मार डाला है।

कैसे हुआ हमला?

ग्रामीणों ने जानकारी है कि कुतलूपुर निवासी पप्पू के घर पर बुधवार शाम एक सियार ने पप्पू, जितेंद्र की पुत्री मीनू और इसी गांव के राम लखन पर हमला कर दिया। इसके बाद तीनों घायल लोगों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। बुधवार देर शाम हुई घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने कहा है कि सभी घायल लोग अब खतरे से बाहर हैं।

ग्रामीणों ने सियार को मारा

जैसे ही गांव वालों को पता लगा कि सियार ने लोगों पर हमला किया है ग्रामीणों ने सियार को चारों ओर से घेर लिया। बुधवार शाम को लोगों ने उस सियार को पीट-पीट कर मार डाला। देर रात सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके की ओर रवाना हुई। पुलिस गांव में मौजूद है।

पहले भी हुई थी घटना

इस घटना से दो दिन पूर्व थाना जैदपुर हरख ब्लॉक के ग्राम गोछौरा के पास बकरी चराने के लिए निकली 10 वर्षीय रिजवाना पर सियार ने हमला कर उसे घायल कर दिया था। कुछ घंटे बाद ही एक और गांव में जंगली जानवर ने 45 वर्षीय महादेव पर हमला कर दिया था। वन विभाग की टीमों ने कॉम्बिंग शुरु कर दी है। वन क्षेत्राधिकारी ने बताया है कि पगचिह्न से हमलावर सियार लग रहा है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत

ग्रेटर नोएडा एनकाउंटर का वीडियो, चेन छीनने वाले 2 बदमाशों को पैर में गोली मारकर पुलिस ने पकड़ा