A
Hindi News उत्तर प्रदेश महिला के बाल पकड़कर घसीटते हुए ले गए दबंग, आरोपी पति सहित अन्य गिरफ्तार

महिला के बाल पकड़कर घसीटते हुए ले गए दबंग, आरोपी पति सहित अन्य गिरफ्तार

प्रयागराज में महिला के साथ दबंगई का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। इस मामले में दबिश देते हुए पुलिस ने आरोपी पति सहित अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया।

प्रयागराज: जिले के हंडिया इलाके में दिनदहाड़े दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें दबंग एक महिला को घर से घसीटकर बाहर ले जाते दिखे। पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई। वहीं एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में लगा दी गईं। वहीं अब प्रयागराज की गंगा नगर पुलिस ने इस मामले में कड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने असलहे के दम पर महिला को घर से घसीटकर ले जाने के मामले में आरोपी पति सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दबंगई का वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है। यहां हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत इलाके में स्थित पूरेगोबई गांव में एक महिला को कुछ दबंग घर से घसीटते हुए अपने साथ लेकर गए। बताया जा रहा है कि महिला को घसीट कर ले जाने वाला आरोपी उसका पति था। इसके अलावा करीब दो दर्जन बदमाश तीन गाड़ियों में भरकर महिला के घर पर गए थे। घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें बदमाश महिला को जबरन बाल पकड़कर घसीटते हुए दिखे। वहीं काफी देर तक हंगामा करने के बाद बदमाश महिला को लेकर गाड़ी में बैठाकर लेकर चले गए। इस दौरान बदमाशों ने महिला के परिजनों पर भी से हमला किया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसके बाद गंगा नगर पुलिस ने असलहे के बल पर मायके से पति द्वारा पत्नी को जबरदस्ती ले जाने के मामले में एक्शन लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद भदोही के महाराजगंज में दबिश दी। यहां से पुलिस ने महिला को सकुशल बरामद कर लिया। इसके अलावा पुलिस की टीम ने असलहे के बल पर महिला को ले जाने वाले उसके पति मुकेश सोनी सहित 6 लोगों को गिराफ्तार कर लिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए DCP अभिषेक भारती ने महिला को बरामद करने के लिए हंडिया पुलिस की दो टीमों को लगाया था। पकड़े गए आरोपियों के पास से असलहा भी बरामद कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें- 

Jammu and Kashmir Assembly elections 2024: उमर अब्दुल्ला ने जारी किया नेशनल कॉन्फ्रेस का घोषणा पत्र, जानें कौन-कौन से किए वादे

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर मामला: आरोपी संजय रॉय का लाई डिडेक्टर टेस्ट कराएगी CBI, पूर्व प्रिंसिपल से पूछे गए ये सवाल