A
Hindi News उत्तर प्रदेश रेप की नीयत से दो साल की बच्ची को लेकर भागा युवक, परिजनों ने पीछा किया तो नाले में फेंका; हुई मौत

रेप की नीयत से दो साल की बच्ची को लेकर भागा युवक, परिजनों ने पीछा किया तो नाले में फेंका; हुई मौत

यूपी के मेरठ जिले में एक युवक दो साल की मासूम बच्ची को लेकर फरार हो गया। परिजनों ने जब आरोपी का पीछा किया तो उसने बच्ची को नाले में फेंक दिया। नाले में डूबने की वजह से बच्ची की मौत हो गई।

रेप की नीयत से दो साल की बच्ची को लेकर भागा युवक।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE रेप की नीयत से दो साल की बच्ची को लेकर भागा युवक।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। यहां पर अपने परिवार के साथ सो रही दो साल की एक मासूम बच्ची को एक युवक कथित तौर पर दुष्कर्म की नीयत से लेकर भाग गया। इसी बीच बच्ची के परिवार वाले जाग गए और युवक का पीछा करना शुरू किया। वहीं पकड़े जाने के डर से आरोपी युवक ने बच्ची को नाले में फेंक दिया। नाले में डूबने की वजह से बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

सदर थाना क्षेत्र का मामला

मामले की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (नगर) आयुष विक्रम सिंह ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार देर रात सदर थाना क्षेत्र की झुग्गी बस्ती में ये घटना घटित हुई। उन्होंने बताया कि यहां एक युवक अपने परिजनों के साथ सो रही दो साल की मासूम बच्ची को लेकर भागने लगा। बताया जा रहा है कि युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की नीयत से लेकर उसे भाग रहा था। इसी बीच बच्ची के परिजनों की आंख खुल गई। मामले की जानकारी लगने ही परिजनों ने शोर मचाया और आरोपी युवक का पीछा किया। 

बच्ची का बरामद हुआ शव

पुलिस अधीक्षक (नगर) आयुष विक्रम सिंह के अनुसार, परिजन बच्ची को आरोपी के चंगुल से बचाने के लिए उसके पीछे दौड़े। इसी बीच पकड़े जाने के डर से आरोपी ने बच्ची को पास में ही मौजूद आबू नाले में फेंक दिया। बच्ची को नाले में फेंकने के बाद आरोपी खुद मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बच्ची का शव शनिवार सुबह नाले में मिला। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के मुताबिक, आरोपी मोइश (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर में छात्र पर हमला करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, देखें Exclusive रिपोर्ट

यूपी शिक्षक भर्ती मामले में HC के फैसले पर अनुप्रिया पटेल और राजभर ने मिलाया केशव मौर्य के हां में हां, जानिए मायावती ने क्या कहा