A
Hindi News उत्तर प्रदेश Video: पेशाब मिलाकर खाना बना रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ खराब; 8 साल से कर रही थी काम

Video: पेशाब मिलाकर खाना बना रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ खराब; 8 साल से कर रही थी काम

गाजियाबाद में एक नौकरानी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां नौकरानी ने खाना बनाते समय आटे में पेशाब मिलाब दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

नौकरानी ने खाने में मिलाया पेशाब।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नौकरानी ने खाने में मिलाया पेशाब।

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना को जानने के बाद शायद आपको खाने से भी नफरत हो जाए, या आप किसी और के बनाए पर भरोसा न कर सकें। दरअसल, यहां गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला किचन में एक बर्तन में यूरीन पास करती है। इसके बाद वह उस यूरीन को खाने में मिला देती है। बताया जा रहा है कि यह महिला नौकरानी है, जो सोसायटी के एक घर में खाना बनाने का काम करती थी। 

लीवर की समस्या के बाद हुआ खुलासा

दरअसल, मामले का पता तब चला जब परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत खराब रहने लगी। परिवार वालों ने डॉक्टर से भी चेक कराया, लेकिन कोई वजह सामने नहीं आई। उन्हें जब खाने पर शक हुआ तो उन्होंने किचन में कैमरा लगा दिया। तब जाकर ये हैरान कर देने वाला खुलासा हो सका। सामने आया वीडियो 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है। वहीं घटना का वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस ने मामले की शिकायत की है और एफआईआर भी दर्ज करा दी है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

आटे में मिला दिया यूरीन

पीड़ित परिवार का कहना है कि ये महिला पिछले आठ साल से वहां पर खाना बनाने का काम कर रही थी। पूरे परिवार को लीवर की शिकायत होने के बाद उन्होंने किचन में कैमरा लगा दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि महिला ने यूरीन पास करने के बाद उसे आटे में मिला दिया और फिर उसकी रोटी बनाई। महिला ये काम कब से कर रही थी, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल शिकायत के बाद आरोपी महिला को कॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- 

शपथ लेते ही एक्शन में उमर अब्दुल्ला, DGP से बात करने के बाद दे दिया अहम आदेश

दिल्ली से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में बम की धमकी, उड़ान के बाद वापस कराई गई लैंडिंग