A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा के स्कूल में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी मजदूर हुआ फरार, पुलिस तलाश में जुटी

नोएडा के स्कूल में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी मजदूर हुआ फरार, पुलिस तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक 6 साल की बच्ची के साथ उसी के स्कूल में काम कर रहे एक मजदूर द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Noida School Molestation, Noida Molestation, Noida Molestation Case- India TV Hindi Image Source : PEXELS REPRESENTATIONAL नोएडा के एक स्कूल में 6 साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

नोएडा: देश भर में महिलाओं और बच्चों के प्रति अपराधों की खबरों पर जनता के गुस्से के बीच उत्तर प्रदेश से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूबे के जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 6 साल की एक बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। स्कूल में निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर पर यह आरोप लगा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में यह भी आरोप लगा है कि स्कूल मैनेजमेंट ने पहले घटना को दबाने की कोशिश की थी।

स्कूल कैंपस में खेल रही थी बच्ची

नोएडा के थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह उनकी बेटी स्कूल कैंपस में खेल रही थी और इसी दौरान कैंपस में जारी निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर ने बच्ची को बुरी नीयत से छुआ। परिजनों का दावा है कि बच्ची ने इसका विरोध भी किया और इसकी जानकारी स्कूल में मौजूद शिक्षकों को दी। उनका दावा है कि यह सूचना प्रिंसिपल और मैनेजमेंट तक भी पहुंची। आरोप है कि स्कूल मैनेजमेंट ने मामले को दबाने की कोशिश की।

‘स्कूल मैनेजमेंट ने आरोपी को भगाया’

परिजनों का आरोप है कि स्कूल मैनेजमेंट ने आरोपी को बुलाकर धमकाया और स्कूल से भगा दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि बुधवार को ही हिमाचल प्रदेश में भी एक नाबालिग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था और इसमें शिक्षक ही आरोपी था। वहीं, नांदेड़ में एक कोचिंग सेंटर में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए थे और सेंटर में तोड़फोड़ की थी। तमाम सख्ती के बावजूद देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार इस तरह की घटनाओं का सामने आना चिंता का विषय बना हुआ है। (भाषा)