A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'स्कूल की बेहतरी के लिए दे दी हमारे बच्चे की बलि', मैनेजर पर परिजनों ने लगाया दिल दहलाने वाला आरोप

'स्कूल की बेहतरी के लिए दे दी हमारे बच्चे की बलि', मैनेजर पर परिजनों ने लगाया दिल दहलाने वाला आरोप

यूपी के हाथरस में बच्चे की मौत से सनसनी फैल गई है। स्कूल संचालक की कार से बच्चे का शव मिला है। घरवालों ने बच्चे की बलि देने का आरोप लगाया है।

हाथरस में बच्चे की मौत से सनसनी। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV हाथरस में बच्चे की मौत से सनसनी।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक स्कूल संचालक की कार से 11 साल के छात्र का शव बरामद किया गया है। आरोप है कि स्कूल के हॉस्टल में बच्चे की हत्या की गई है। छात्र की मौत को लेकर घर वालों ने स्कूल संचालक पर बलि देने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। बड़ी बात ये भी है कि मृत बालक हॉस्टल में एक इकलौता छात्र था। आइए जानते हैं इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में सब कुछ।

कैसे हुई बच्चे की मौत?

जानकारी के मुताबिक, मृत बच्चा स्कूल के हॉस्टल में रहता था। स्कूल से आज सुबह 5 बजे घरवालों को सूचना मिली कि बेटे को बुखार आ गया है। घरवालों ने बताया कि सूचना पर हम सभी लोग स्कूल के हॉस्टल पहुंचे लेकिन स्कूल एवं हॉस्टल संचालक उन्हें गुमराह करते हुए कभी आगरा तो कभी सादाबाद में अपने आप को बताने लगा। लेकिन स्कूल संचालक छात्र की लाश को लेकर अपनी कार से फरार हो गया। इसकी सूचना तुरंत सहपऊ कोतवाली पुलिस को दी गई।

हॉस्टल संचालक हिरासत में

जिले में सड़क पर दौड़ती कार से पुलिस ने एक इकलौते मासूम छात्र का शव बरामद किया है। बीजेपी का झंडा लगी कार में हॉस्टल एवं स्कूल संचालक छात्र के शव को लेकर जा रहा था। परिजनों ने कार का पीछा कर सड़क पर रोका तो छात्र के शव को कार में देख परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सड़क पर हंगामा देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं पुलिस ने हॉस्टल संचालक को हिरासत में ले लिया और छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बलि देने का आरोप

संचालक की कार से जहां छात्र का शव बरामद हुआ है वहीं कार में ही छात्र का स्कूल बैग रस्सी से बंधा हुआ मिला है। कार पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने हॉस्टल संचालक पर छात्र की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। वहीं, घर वाले आरोप लगा रहे हैं कि स्कूल की बेहतरी के लिए बच्चे की बलि दी गई है।

ये भी पढ़ें- बीते साल यूपी में कितने पर्यटक आए, महाकुंभ में कितने आएंगे? सीएम योगी ने बताए आंकड़े

यूपी में चाइनीज लहसुन ने बढ़ाई टेंशन, मामला पहुंचा हाई कोर्ट, फूड सेफ्टी एंड ड्रग डिपार्टमेंट के चीफ तलब