A
Hindi News तेलंगाना हादसा: पूर्व बीआरएस विधायक की कार की चपेट में आने से महिला की मौत, सड़क पार करते समय हादसा

हादसा: पूर्व बीआरएस विधायक की कार की चपेट में आने से महिला की मौत, सड़क पार करते समय हादसा

पुलिस के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त पूर्व विधायक की कार उनका ड्राइवर चला रहा था। राजैया भी कार में मौजूद थे।

Accident- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले में पूर्व बीआरएस विधायक टी राजैया की कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार रात उस समय हुई जब महिला जिले के मदिकोंडा में एक सड़क को पार कर रही थी। घटना के समय कार को राजैया का का चालक चला रहा था। उस समय राजैया भी कार में मौजूद थे। 

उन्होंने हादसे के बाद किसी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए कार को घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर रुकवाया। पुलिस के अनुसार, पूर्व विधायक ने दुर्घटना में शामिल कार को नजदीकी थाने भिजवा दिया तथा दूसरी कार से वहां से रवाना हो गए। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है। 

गलती से गोली चलने सीआईएसएफ जवान की मौत

तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान की सर्विस हथियार से कथित तौर पर गलती से गोली चलने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई, जब सीआईएसएफ जवान बीडीएल-भानूर इकाई में शुक्रवार को रात्रि ड्यूटी पूरी करने के बाद हथियार जमा करने के लिए बस से उतरने वाला था। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर यह सामने आया है कि हथियार से चली गोली जवान की ठुड्डी को चीरते हुए सिर में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जवान की लगभग 30 वर्ष थी और वह आंध्र प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में एक मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। (भाषा)