A
Hindi News तेलंगाना नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर 42 दिन के मासूम को काटा; मौत

नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर 42 दिन के मासूम को काटा; मौत

तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में आवारा कुत्ते के काटने से एक माह के बच्चे की मौत हो गई। घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना में कुत्ते के काटने से एक और बच्चे की मौत हो गई। घटना महबूबाबाद जिले के थोरूर मंडल के मादिपल्ली गांव की है। यहां आवारा कुत्ते के काटने से एक माह के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक आवारा कुत्ता घर में घुस आया और सोते हुए 42 दिन के मासूम को काट लिया। उन्होंने बताया कि बच्चे की मां घर के सामने ही काम कर रही थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। महिला अभी कुछ दिन पहले ही अपने माता-पिता के घर आई थी।

5 महीने के बच्चे की ली जान

पिछले महीने तेलंगाना के विकाराबाद जिले से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। कुत्ते ने पांच महीने के एक शिशु की जान ले ली। बच्चे की मां अपने एक कमरे के घर से सुबह काम के सिलसिले में बाहर गई थी। इसी दौरान कुत्ते ने घर में घुसकर सोए हुए शिशु पर हमला कर दिया, जिससे उसकी तत्काल ही मौत हो गई। बच्चे के माता-पिता पत्थर पॉलिश करने की एक इकाई में काम करते थे। आस-पास के निवासी कुत्ते को खाना खिलाया करते थे। घटना से गुस्साए लोगों ने कुत्ते को मार दिया।

तीन साल के बच्चे की हुई मौत

वहीं, पिछले महीने महाराष्ट्र के नागपुर जिले के मौदा कस्बे में एक आवारा कुत्ते के हमले में तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई। वंश अंकुश शहाणे नाम का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। उसके परिवार के सदस्य उसे सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौदा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें-