A
Hindi News तेलंगाना एक्सीडेंट के बाद नाले में गिरी कार, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत; CM ने जताया दुख

एक्सीडेंट के बाद नाले में गिरी कार, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत; CM ने जताया दुख

तेलंगाना के मेडक जिले में हुए एक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनमें तीन बच्चे भी शामिल थे।

एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत।- India TV Hindi Image Source : PTI एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत।

मेडक: तेलंगाना के मेडक जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां बुधवार को एक हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की जान चली गई। दरअसल, यहां बुधवार को एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टक्कर के बाद कार पलटकर पास में ही मौजूद बरसाती नाले में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। हादस में मरने वालों में तीन बच्चे भी सवार थे, जिनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मामला शिवमपेट मंडल का है, जहां पर हादसा हुआ। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

सीएम ने जताया दुख

वहीं हादसे पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने भी दुख जताया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तेलंगाना सीएमओ की ओर से पोस्ट करके इसकी जानकारी दी गई है। तेलंगाना सीएमओ की ओर से किए गए पोस्ट में लिखा है, 'मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने मेडक जिले के शिवमपेट मंडल में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने तुरंत अधिकारियों से बात की और हादसे की जानकारी ली। एक ही परिवार के सात लोगों की जान चली जाना दुखद है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा उपचार और आवश्यक सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। प्रभावित परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना।'

कानपुर के एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत

बता दें कि यूपी के कानपुर जिले में हुए एक अन्य हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। ये हादसा कानपुर के पनकी इलाके में रूमा-भौंती फ्लाईओवर पर सोमवार को हुआ था। यहां तेज गति से जा रहे दो ट्रक के बीच में एक कार फंस गई, जिससे कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से चार लोग निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। हादसा इतना भयानक था कि कार को काटकर शवों को बाहर निकलना पड़ा। मृतकों की पहचान 17 वर्षीय आयुषी पटेल, 19 वर्षीय गरिमा त्रिपाठी, 20 वर्षीय सतीश कुमार और 20 वर्षीय प्रतीक सिंह के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में से एक फतेहपुर जिले की रहने वाली थी, जबकि बाकी सनिगवां, चकेरी के निवासी थे। वहीं चालक की पहचान विजय साहू (52) के रूप में हुई है, जो सनिगवां, चकेरी का रहने वाला था। 

यह भी पढ़ें- 

Video: पेशाब मिलाकर खाना बना रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ खराब; 8 साल से कर रही थी काम

शपथ लेते ही एक्शन में उमर अब्दुल्ला, DGP से बात करने के बाद दे दिया अहम आदेश