A
Hindi News तेलंगाना बीआरएस नेता केटीआर ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें पूरा मामला

बीआरएस नेता केटीआर ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें पूरा मामला

बीआरएस नेता केटी रामा राव ने अभिनेता नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक के पीछे उन्हें जोड़ने वाली विवादास्पद टिप्पणी पर तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेजा है।

 बीआरएस नेता केटी रामा राव- India TV Hindi Image Source : X@BRSPARTY बीआरएस नेता केटी रामा राव

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव (केटीआर) ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेजा है। सुरेखा ने अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए केटीआर को जिम्मेदार ठहराया था। कानूनी नोटिस में केटीआर ने कहा कि सुरेखा ने उनकी छवि को खराब करने के लिए बयान दिया। उन्होंने मंत्री से विवादित बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि सुरेखा ने मंत्री पद का दुरुपयोग किया है।

कानूनी नोटिस में क्या लिखा है

रामा राव के कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, बीआरएस नेता ने सुरेखा से अपनी टिप्पणी वापस लेने और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। केटीआर ने मंत्री को चेताया कि यदि उन्होंने 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा और आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। 

बीआरएस ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बीआरएस ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। बीआएस ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास अब संविधान या उसके मूल्यों के बारे में उपदेश देने का कोई नैतिक आधार नहीं है। पार्टी ने राहुल गांधी से एक्स हैंडल पर कहा कि आपके नेता अपनी अमर्यादित और अभद्र टिप्पणियों से केवल अपनी पार्टी के लिए कब्र खोद रहे हैं। 

मंत्री कोंडा सुरेखा ने लगाया है ये आरोप

मंत्री कोंडा सुरेखा ने आरोप लगाया है कि केटीआर अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। यह केटी रामाराव ही हैं जिनकी वजह से  अभिनेत्री सामंथा का तलाक हुआ। वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे। इस बयान ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। इस बयान की बीआरएस और अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु और नागार्जुन अक्किनेनी ने आलोचना की। सामंथा ने स्वयं टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उनका तलाक व्यक्तिगत मामला था। 

सामन्था ने मंत्री से की ये अपील

वहीं, अभिनेत्री सामन्था ने कहा कि कोंडा सुरेखा..मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि एक मंत्री के रूप में आपके शब्दों का काफी महत्व है। मैं आपसे व्यक्तियों की गोपनीयता के प्रति जिम्मेदार और सम्मानजनक होने का आग्रह करती हूं। मेरा तलाक एक निजी मामला है और मेरा अनुरोध है कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें।