A
Hindi News तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी से गौतम अडाणी ने की मुलाकात, सौंपा 100 करोड़ का डोनेशन चेक

सीएम रेवंत रेड्डी से गौतम अडाणी ने की मुलाकात, सौंपा 100 करोड़ का डोनेशन चेक

भारतीय उद्योगपति गौतम अडाणी के नेतृत्व में अडाणी फाउंडेशन की एक टीम नें तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से मुलाकात की। इस दौरान इस प्रतिनिधिमंडल ने रेवंत रेड्डी को 100 करोड़ रुपये का डोनेशन चेक भी सौंपा है।

Gautam Adani met CM Revanth Reddy handed over a donation cheque of Rs 100 crore- India TV Hindi Image Source : X/TWITTER सीएम रेवंत रेड्डी से गौतम अडाणी ने की मुलाकात

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से आज गौतम अडाणी समूह के अध्यक्ष गौतम अडाणी ने मुलाकात की। तेलंगाना सीएमओ ने ट्वीट कर लिखा, "अडाणी समूह के अध्यक्ष गौतम अडाणी के नेतृत्व में अडाणी फाउंडेशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने माननीय मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से मुलाकात की और यंग इंडिया स्किल्स यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये का दान चेक सौंपा। अडाणी ने युवाओं के कौशल विकास और सशक्तिकरण के लिए तेलंगाना राज्य सरकार की पहलों के लिए निरंतर समर्थन का वादा भी किया।"

तेलंगाना में गौतम अडाणी करेंगे 12,400 करोड़ का निवेश

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गौतम अडाणी और रेवंत रेड्डी के बीच मुलाकात हुई है। इससे पहले दावोस में चल रहे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई थी। बता दें कि गौतम अडाणी ग्रुप द्वारा तेलंगाना में 12,400 करोड़ रुपये के निवेश के एमओयू पर भी सवाल खड़े किए जा चुके हैं। इस एमओयू को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि इस एमओयू के बाद आखिर राहुल गांधी आने वाले दिनों में क्या गौतम अडाणी पर हमला करेंगे। एक तरफ राहुल गांधी जहां गौतम अडाणी पर हमले कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी गौतम अडाणी का तेलंगाना में निवेश के लिए वेलकम कर रहे हैं। 

अशोक गहलोत से गौतम अडानी ने की थी मुलाकात

बता दें कि इससे पहले जब पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव हो रहे थे, तब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गौतम अडानी के साथ मंच साझा किया था। उस दौरान भी भाजपा ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा था। बता दें कि तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी 14 जनवरी को मणिपुर के इंफाल में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत में मौजूद थे। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद में गौतम अडानी और उनके बेटे से मुलाकात की थी। हालांकि इस मुलाकात के बाद भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर खूब निशाना साधा था।