A
Hindi News तेलंगाना अभिनेता मोहन बाबू का करीबी ही निकला चोर, पुलिस ने तिरुपति में पकड़ा, 10 में से 7.3 लाख बरामद

अभिनेता मोहन बाबू का करीबी ही निकला चोर, पुलिस ने तिरुपति में पकड़ा, 10 में से 7.3 लाख बरामद

पुलिस ने आरोपी से 7.36 लाख रुपए नकद बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार उसने बाकी रकम खर्च कर दी थी।

Mohan Babu- India TV Hindi Image Source : X/MOHANBABU मोहन बाबू

तेलुगू अभिनेता मोहन बाबू के आवास से 10 लाख रुपये की चोरी करने के आरोप में एक घरेलू सहायक को गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब अभिनेता का निजी सचिव रविवार को घर आया तो घरेलू सहायक ने कमरे में रखे उनके बैग से नकदी कथित तौर पर चुरा ली। निजी सचिव ने पाया कि जिस बैग में नकदी थी वह गायब है। इसके बाद पहाड़ीशरीफ थाने में मामला दर्ज कराया गया। 

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान घरेलू सहायक को तिरुपति में पकड़ लिया गया और उसे हैदराबाद लाकर बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी से 7.36 लाख रुपए नकद बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार उसने बाकी रकम खर्च कर दी थी। मामले में आगे जांच जारी है। मोहन बाबू ने इस मामले में अब तक कोई बयान नहीं दिया है।

कैसा रहा मोहन बाबू का करियर ?

मोहन बाबू को बतौर अभिनेता पहली बड़ी सफलता 1975 में दासरी नारायण राव द्वारा निर्देशित फिल्म स्वर्गम नरकम से मिली। अपनी फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया और मोहन बाबू नाम से जाने जाने लगे। उनका असली नाम बक्थवत्सलम नायडू है। अभिनय की दुनिया में सफलता के बाद उन्होंने इस नाम के बजाय मंच के नाम मोहन बाबू का उपयोग करना शुरू कर दिया। कई फिल्मों में हास्य खलनायक की भूमिका निभाने के बाद, उन्होंने खैदी कालिदासु, केतुगाडु, गृह प्रवेशम, असेंबली राउडी और अल्लारी मोगुडु जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई।

मोहन बाबू को आखिरी बार 2023 में सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत शाकुंतलम में दुर्वासा महर्षि के रूप में देखा गया था। वह जल्द ही कन्नप्पा में अपने बेटे मांचू विष्णु के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। उनके अन्य बच्चे, लक्ष्मी मांचू और मांचू मनोज भी अभिनेता हैं और परिवार की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।