A
Hindi News तेलंगाना KTR ने राहुल गांधी को उनके वादों की दिलाई याद, बोले- कहां गईं दो लाख नौकरियां

KTR ने राहुल गांधी को उनके वादों की दिलाई याद, बोले- कहां गईं दो लाख नौकरियां

बीआरएस नेता के. टी. रामाराव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके द्वारा किए गए वादों की याद दिलाई। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने दो लाख नौकरियों का वादा किया था।

KTR ने राहुल गांधी को उनके वादों की दिलाई याद।- India TV Hindi Image Source : BRS (X) KTR ने राहुल गांधी को उनके वादों की दिलाई याद।

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने कांग्रेस पार्टी पर नौकरियों को लेकर किए गए वादे की याद दिलाई है। दरअसल यहां बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को तेलंगाना विधानसभा चुनाव में किए गए उनके वादे की याद दिलाए। बता दें कि राहुल ने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो पहले साल में दो लाख नौकरियां दी जाएंगी। इसी को लेकर के. टी. रामा राव ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से सात महीने से अधिक समय में एक भी नई नौकरी की अधिसूचना जारी नहीं की गई।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

बीआरएस नेता ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा, "आपने व्यक्तिगत रूप से तेलंगाना के युवाओं से वादा किया था कि कांग्रेस के सत्ता में आने के एक साल के भीतर दो लाख सरकारी नौकरियों की भर्ती की जाएगी। आपकी पार्टी ने आपके वादे के अनुसार तारीखों के साथ सभी प्रमुख समाचार पत्रों में 'नौकरी कैलेंडर' भी प्रकाशित किया। अब सात महीने से अधिक हो गए हैं, लेकिन अभी तक एक भी नई नौकरी की अधिसूचना जारी नहीं की गई है। के. टी. आर. ने कहा, "आपकी सरकार बिना किसी अधिसूचना के दो लाख भर्ती प्रक्रिया को कैसे पूरा करेगी? कृपया जवाब दें क्योंकि तेलंगाना सरकार में कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति इसकी परवाह नहीं करता है।"

मोतीलाल नाइक से की मुलाकात

दरअसल, इससे पहले बीआरएस नेता और पूर्व मंत्री टी. हरीश राव ने बेरोजगार संयुक्त कार्रवाई समिति (जेएसी) के नेता मोतीलाल नाइक से मुलाकात की, जो नौकरी की अधिसूचना की मांग को लेकर एक सप्ताह से भूख हड़ताल पर हैं। हरीश राव ने राज्य में बेरोजगारों की दुर्दशा को नजरअंदाज करने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की और सवाल किया कि वे नौकरी चाहने वालों की भूख हड़ताल और विरोध प्रदर्शन के प्रति उदासीन क्यों रहे। हरीश राव ने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोतीलाल नाइक सात दिनों से भूख हड़ताल पर हैं और सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।" बीआरएस की ओर से उन्होंने मोतीलाल से हड़ताल खत्म करने की अपील की। (इनपुट- एजेंसी) 

यह भी पढ़ें- 

राहुल गांधी का खुला चैलेंज, बोले- 'लिख के ले लो... गुजरात में आपको हराएंगे इस बार'

ओम बिरला पर राहुल गांधी ने फिर से किया हमला, बोले- 'PM मोदी से झुक कर हाथ मिलाया और मुझसे...'