A
Hindi News तेलंगाना बीआरएस नेता रामाराव ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- दोनों पार्टियों में अंतर नहीं है

बीआरएस नेता रामाराव ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- दोनों पार्टियों में अंतर नहीं है

बीआरएस नेता केटीआर ने भाजपा और कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि दोनों पार्टियों ने अपने चुनावी वादे पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों और लोगों के लिए मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों में कोई अंतर नहीं है।

BRS leader Rama Rao targeted BJP and Congress said there is no difference between the two parties- India TV Hindi Image Source : ANI रामाराव ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी दिए गए आश्वासनों और उनके कार्यान्वयन के लिए संघर्ष करेगी और वह किसानों के लिए जेल भी जाने के लिए तैयार है। उन्होंने इस दौरान सत्तारूढ़ कांग्रेस और भाजपा पर चुनावी वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया। दरअसल उन्होंने यह बयान आदिलाबाद में बीआरएस द्वारा आयोजित किसान रैली में दिया। उन्होंने किसान रैली को संबोधित करते हुए यह भी आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह समेत विभिन्न भाजपा नेताओं ने शहर में सीमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया संयंत्र को पुनर्जीवित करने का वादा किया था, जो अबतक पूरा नहीं हो सका है।

क्या बोले केटीआर

उन्होंने हाल ही में आदिलाबाद के निकट उटनूर में अपने खिलाफ दर्ज एक मामले का जिक्र करते हुए कहा कि एक बात तो तय है। लोगों और किसानों के लिए मैं जेल जाने को तैयार हूं। मुझे किसी का डर नहीं है। मैं एक दो साल के लिए जेल जाने को तैयार हूं। बता दें कि हैदराबाद में मुसी नदी पुनरुद्धार परियोजना के मामले में के रामाराव द्वारा लगाए गए घोटालों के आरोप के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ उटनूर में मामला दर्ज किया गया था। रामारावने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शादी के समय दुल्हन को एक तोला सोना देना का वादा किया था, किसानों को 15 हजार रुपये की वित्तीय सहायता देने का और 2 लाख नौकरियों सहित कई अन्य वादे किए थे, जो अबतक पूरा नहीं किया है।

मंत्री सुरेखा को भेजा था नोटिस

बता दें कि इससे पहले बीते दिनों केटीआर ने कोंडा सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेजा था। दरअसल सुरेखा ने अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए केटीआर को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद केटीआर ने सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजा था। केटीआर ने कानूनी नोटिस में कहा था कि सुरेखा ने उनकी छवि को खराब करने के लिए यह बयान दिया था। उन्होंने मंत्री से विवादित बयानों के लिए माफी मंगने की मांग की। उन्होंने कहा कि सुरेखा मंत्री पद का दुरुपयोग कर रही हैं।

(इनपुट-भाषा)