A
Hindi News तेलंगाना उद्योगपति पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री कादम्बरी पहुंचीं हैदराबाद, कहा- उम्मीद है आंध्र सरकार न्याय करेगी

उद्योगपति पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री कादम्बरी पहुंचीं हैदराबाद, कहा- उम्मीद है आंध्र सरकार न्याय करेगी

वाईएसआरसीपी नेता कुक्कला विद्यासागर की शिकायत पर कादंबरी के खिलाफ मामला दर्ज करने में कथित तौर पर दो आईपीएस अधिकारियों ने गहरी दिलचस्पी दिखाई थी।

Kadambari jethwani- India TV Hindi Image Source : INSTA/KADAMBARIJETHWANI कादम्बरी जेठवानी

अभिनेत्री कादम्बरी जेठवानी शुक्रवार (30 अगस्त) की रात हैदराबाद हवाई अड्डे पहुंची। आंध्र पुलिस उन्हें सुबह विजयवाड़ा ले जाएगी। उन्होंने वाईएसआरसीपी नेता और आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की और उम्मीद जताई कि आंध्र सरकार उनके साथ न्याय करेगी। आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस साल फरवरी में मुंबई की रहने वाली अभिनेत्री कादंबरी जेठवानी के खिलाफ झूठा मामला दर्ज किए जाने की खबरों की जांच के आदेश दिए हैं। 

विजयवाड़ा पुलिस आयुक्त ने गुरुवार शाम को सीसीएस एसीपी श्रवणथी रॉय को घटना की जांच करने और जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने के लिए नियुक्त किया। वाईएसआरसीपी नेता कुक्कला विद्यासागर की शिकायत पर कादंबरी के खिलाफ मामला दर्ज करने में कथित तौर पर दो आईपीएस अधिकारियों ने गहरी दिलचस्पी दिखाई थी। विद्यासागर ने जेठवानी पर एक संपत्ति को लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था।

कादम्बरी के आरोप

शिकायत के बाद एक आईपीएस अधिकारी और एक टीम इस साल मार्च मे मुंबई गई, जिसके बाद वे अभिनेत्री और उसके माता-पिता को विजयवाड़ा ले आए। अभिनेत्री ने दावा किया कि रिमांड पर भेजने से पहले उन्हें तीन दिनों तक गेस्ट हाउस में रखा गया। करीब एक महीने की रिमांड के बाद अभिनेत्री को जमानत पर रिहा कर दिया गया और फिर मुंबई वापस जाने की अनुमति दे दी गई। इस विवाद के केंद्र में वही अभिनेत्री है जिसने पिछले साल दिसंबर में मुंबई के एक जाने-माने उद्योगपति के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। दिलचस्प बात यह है कि मार्च में विजयवाड़ा से मुंबई लौटने के बाद मुंबई पुलिस ने उद्योगपति से जुड़े मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी थी, जिसमें कहा गया था कि जेठवानी उनका बयान दर्ज कराने नहीं आए।

पुलिस की जांच में आरोप झूठे

मुंबई पुलिस ने 18 मार्च को मुंबई के उद्योगपति के खिलाफ बलात्कार के मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की, जिसमें निष्कर्ष निकाला गया कि शिकायतकर्ता ने उसे फंसाने का प्रयास किया। पुलिस ने बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट पेश की, जिसमें उसके खिलाफ बलात्कार के आरोपों को “झूठा” बताया गया। जेठवानी ने दिसंबर 2023 में बीकेसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया, जिसमें आरोप लगाया गया कि उद्योगपति ने जनवरी 2022 में अपनी कंपनी के कार्यालय के ऊपर एक पेंटहाउस में उसके साथ बलात्कार किया। मुंबई पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कथित घटना के काफी समय बाद मामला दर्ज कराया और अपने दावों की पुष्टि करने के लिए कोई सबूत पेश करने में विफल रही। 

पुलिस पर दुर्व्यवहार के आरोप

क्लोजर रिपोर्ट में कहा गया है कि शिकायतकर्ता अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुई। कादम्बरी ने मीडिया से कहा, "हिरासत के दौरान पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। विजयवाड़ा पुलिस ने मेरे पिता को बहुत अपमानित किया और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया, जिसके परिणामस्वरूप उनके कान में चोटें आईं।" उन्होंने यह भी कहा कि वाईएसआरसीपी नेता विद्या सागर उन्हें अपनी अनचाही नग्न तस्वीरें भेजकर परेशान और प्रताड़ित करते थे।

यह भी पढ़ें-

कैश फॉर वोट मामले में रेवंत रेड्डी के बयान पर भड़का सुप्रीम कोर्ट, न्यायाधीश बोले- दिक्कत है तो कहीं और केस ले जाइए

नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर के बाद अपने भाई का घर गिरा रहे CM रेवंत रेड्डी, दे दिया 30 दिन का नोटिस