A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo ने भारत में लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, पानी और धूल से नहीं होगा खराब

Vivo ने भारत में लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, पानी और धूल से नहीं होगा खराब

Vivo ने Y सीरीज में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। वीवो का यह स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी समेत कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। वीवो का यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo Y58 5G- India TV Hindi Image Source : VIVO INDIA Vivo Y58 5G

Vivo ने Y सीरीज में एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह फोन दो कलर ऑप्शन Himalyan Blue और Sundarbans Green में आता है। चीनी ब्रांड का यह सस्ता फोन एक ही स्टोरेज ऑप्शन में आता है। फोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी समेत कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। वीवो का यह फोन इस प्राइस रेंज में Realme, Poco, Redmi, Samsung जैसे ब्रांड के सस्ते स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा।

Vivo Y58 5G की कीमत

वीवो का यह फोन 8GB RAM + 128GB एक ही स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इस फोन की कीमत 19,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart, वीवो के ई-स्टोर और सभी लीडिंग ऑफलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक चुनिंदा बैंक के कार्ड पर ऑफर कर रही है।

Vivo Y58 5G के फीचर्स

वीवो का यह बजट स्मार्टफोन 6.72 इंच के FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसके डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1024 निट्स तक की है। फोन के डिस्प्ले में 2.5D स्क्रीन दी गई है। साथ ही, इसमें ब्लू लाइट आई केयर सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Vivo Y58 5G में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है, जिसके साथ 8GB LPDDR4X RAM और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। वीवो के इस फोन में IP64 रेटिंग मिलेगी, जिसकी वजह से यह फोन पानी और धूल-मिट्टी में भी खराब नहीं होगा।

वीवो के इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा मिलता है। वहीं, 2MP का सेकेंडरी कैमार दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा। इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 44W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है।