A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo Y300 5G दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Vivo Y300 5G दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

वीवो के पास अपने फैंस के लिए हर एक सेगमेंट में एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन्स मौजूद हैं। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। वीवो का अपकमिंग फोन Vivo Y300 5G होगा।

Vivo, Vivo Smartphone, Tech news, Smartphones, Gadgets News, Vivo Launch- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीवो जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन।

अगर आप वीवो के फैंस और एक नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। जल्द ही आपके पास स्मार्टफोन बाजार में Vivo Y300 5G स्मार्टफोन का ऑप्शन होने वाला है। कंपनी ने इसको लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। 

Vivo Y300 5G को हाल ही में BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। आइए आपको वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

लेटेस्ट स्मार्टफोन में होंगे दमदार फीचर्स

वीवो के Vivo Y300 5G स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2416 के साथ स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी Y सीरीज के अंतर्गत लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि वीवो इससे पहले भारतीय बाजार में Vivo Y300+ 5G को लॉन्च कर चुकी है। लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में ही मैन्यूफैक्चर करेगी। 

लीक्स के मुताबिक Vivo Y300 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। लेटेस्ट स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें आपको 8GB की स्टैंडर्ड रैम के साथ वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है। 

कम दाम में मिलेगा शानदार कैमरा

वीवो Vivo Y300 5G को करीब 5000mAh बैटरी के साथ ला सकता है। फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio के 'इंटेलिजेंट शॉपिंग कार्ट' ने कराई मौज, खरीदारी के बाद बिल के लिए लाइन में लगने की नहीं पडे़गी जरूरत