A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo X Fold 3 Pro का नया वेरिएंट भारत हुआ लॉन्च, 16GB रैम देगी हाई स्पीड परफॉर्मेंस

Vivo X Fold 3 Pro का नया वेरिएंट भारत हुआ लॉन्च, 16GB रैम देगी हाई स्पीड परफॉर्मेंस

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। अब लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनियां फोल्डेबल और फ्लिप स्मार्टफोन्स पर फोकस कर रही हैं। इस कड़ी में दिग्गज कंपनी वीवो की तरफ से भारती बाजार में एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है।

vivo x fold 3 pro,vivo x fold 3 pro colours,vivo x fold 3 pro lunar white,vivo x fold 3 pro lunar wh- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीवो ने बाजार में पेश किया नया फोल्डेबल स्मार्टफोन।

पिछले कुछ सालों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का जमकर क्रेज बढ़ा है। सैमसंग, मोटोरोला, टेक्नो, और वीवो जैसी कंपनियां धड़ल्ले से फोल्डेबल और फ्लिप स्मार्टफोन्स को मार्केट में पेश कर रही हैं। अगर आप एक नया फोल्डेबल फोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि वीवो की तरफ से भारत में एक नया फोल्डेबल फोन पेश कर दिया गया है। वीवो ने Vivo X Fold 3 Pro  का एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। 

आपको बात दें कि वीवो की तरफ से इस साल की शुरुआत में मार्च के महीने में Vivo X Fold 3 Pro को लॉन्च किया गया था। उस समय कंपनी ने इस फोल्डेबल फोन को सिर्फ Celestial Black, White कलर के साथ पेश किया था। लेकिन अब इसका एक नया कलर वेरिएंट भी बाजार में उतार दिया गया है। 

Vivo X Fold 3 Pro  के नए वेरिएंट की कीमत

Vivo X Fold 3 Pro को अब आप  Lunar White कलर ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं। वीवो ने इस नए कलर ऑप्शन को Rs. 1,59,999 की कीमत पर बाजार में उतारा है। इसमें आपको 16GB की बड़ी रैम के साथ 512GB की स्टोरेज मिलती है। आप इस स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro के नए कलर वेरिएंट पर कंपनी धांसू डील भी ऑफर कर रही है। आप इसे 6,666 रुपये की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप HDFC Bank, SBI Bank, DBS Bank, और IDFC First Bank  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। 

Vivo X Fold 3 Pro Lunar White के फीचर्स

Vivo X Fold 3 Pro Lunar White में आपको 8.03 इंच की एमोलेड स्क्रीन मिलती है। इसमें आपको 2K रेजोल्यूशन के साथ 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। कंपनी ने इसमें डॉल्बी विजन का भी सपोर्ट दिया है जिससे आपको वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान शानदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है। Vivo X Fold 3 Pro  के आउटर साइड में आपको 6.53 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी गई है। आउटर डिस्प्ले में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। 

Vivo X Fold 3 Pro को कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। इसमें आपको 16GB की रैम और 512GB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें आपको 50+64+50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। कंपनी ने इसमें 5700mAH की बड़ी बैटरी दी है जो कि 50W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Redmi Note 14 5G दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, 12GB रैम का मिलेगा सपोर्ट, जानें प्राइस