A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo V40e का इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म, 50 मेगापिक्सल का होगा सेल्फी कैमरा

Vivo V40e का इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म, 50 मेगापिक्सल का होगा सेल्फी कैमरा

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V40e 5G होगा। कंपनी इसे मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। सेल्फी लवर्स को इस स्मार्टफोन में 50MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा मिलेगा।

vivo v40e, mobile news hindi, vivo, vivo v40e launch, vivo v40e India Launch, vivo v40e Features- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीवो भारतीय बाजार में उतारेगा धांसू स्मार्टफोन।

सभी स्मार्टफोन कंपनियों के लिए भारत एक बड़ा बाजार है। भारत में हर महीने एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। अगर आप त्यौहारी सीजन में अपने लिए या फिर घर के किसी मेंबर के लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दिग्गज कंपनी वीवो भारत में एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V40e होगा। कंपनी ने इसकी इंडिया लॉन्च कंफर्म कर दी है। 

वीवो बहुत जल्द अपने ग्राहकों के लिए V40 Series में Vivo V40e 5G को लॉन्च करेगा। कंपनी की तरफ से इंडिया लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है लेकिन फिलहाल अभी डेट का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट में अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। वीवो ने माइक्रोसाइट पर Vivo V40e को Coming Soon के साथ टीज किया है। 

फीचर्स का हुआ खुलासा

Vivo V40e की माइक्रोसाइट लाइव होने से इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट में दस्तक देने वाला है इसलिए इसमें आपको एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। यह स्मार्टफोन 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। इसमें आपको 93.3 पर्सेंट का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलने वाला है। 

Vivo V40e 5G में आपको पॉवरफुल बैटरी मिलने वाली है। टीजर के मुताबिक इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बैटीर मिलेगी। स्मार्टफोन के साथ आपको इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। एक बार फुल चार्ज होने पर यह आपको 98 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देगा। इसमें आपको रॉयल ब्रॉन्ज और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन मिलेगा। 

फोन में होगा दमदार कैमरा सेटअप

Vivo V40e 5G के रियर में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें 50+8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी लवर्स के लिए यह स्मार्टफोन काफी खास होने वाला है। इसमें आपको 50MP का शानदार आटोफोकस टेक्नोलॉजी वाला सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 के लिए Apple का धांसू ऑफर, इन पुराने फोन्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट