A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करेगा दो धांसू स्मार्टफोन, कई फीचर्स आए सामने

Vivo भारत में 7 अगस्त को लॉन्च करेगा दो धांसू स्मार्टफोन, कई फीचर्स आए सामने

Vivo V40 और Vivo V40 Pro को अगले महीने 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वीवो की यह स्मार्टफोन सीरीज साल की शुरुआत में आई Vivo V30 सीरीज को रिप्लेस करेगी। इस सीरीज के कई फीचर्स कंपनी ने भी कंफर्म किए हैं।

Vivo V40, Vivo V40 Pro Launch- India TV Hindi Image Source : VIVO INDIA Vivo V40, Vivo V40 Pro Launch

Vivo V30 सीरीज को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन सीरीज को अपग्रेड करने वाली है। वीवो ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है। चीनी ब्रांड जल्द ही भारत में Vivo V40 सीरीज को उतारने वाला है। कंपनी ने अपने X हैंडल और वेबसाइट पर इसकी लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। Vivo V40 और Vivo V40 Pro को कंपनी 7 अगस्त को लॉन्च करेगी। फोन के लुक और डिजाइन के साथ-साथ कई फीचर्स भी कंपनी ने कंफर्म कर दिए हैं।

Vivo V40 और Vivo V40 Pro को कंपनी प्रो ग्रेड Zeiss ब्रांडेड कैमरा के साथ लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को दो कलर ऑप्शन- Ganges Blue और Titanium Grey में पेश करेगी। इस सीरीज के दोनों फोन देखने में एक जैसे होंगे। हालांकि, दोनों के हार्डवेयर फीचर में थोड़ा बहुत बदलाव देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि यह सीरीज IP68 रेटिंग के साथ आएगी, जिसकी वजह से पानी में गिरने या धूल-मिट्टी की वजह से ये दोनों फोन खराब नहीं होंगे।

मिलेंगे ये फीचर्स!

Vivo V40 सीरीज के अब तक लीक हुए फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन सीरीज 6.78 इंच के कर्व्ड ANOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगी। इसके डिस्प्ले में 120Hz हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल सकता है। इस सीरीज के दोनों फोन MediaTek Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। फोन में 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

वीवो के ये दोनों फोन 5,500mAh की बैटरी और 66W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकते हैं। फोन के बैक में 50MP के तीन कैमरे दिए जा सकते हैं, जिनमें एक वाइड एंगल, एक अल्ट्रा वाइड एंगल और एक टेलीफोटो या पेरीस्कोप कैमरा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस सीरीज में 50MP का कैमरा मिल सकता है। वीवो की यह सीरीज Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS पर काम कर सकती है।

यह भी पढ़ें - Jio के 250 रुपये से कम वाले दो सस्ते रिचार्ज ने यूजर्स की कराई मौज, मिलेगी इतने दिन की वैलिडिटी