A
Hindi News टेक न्यूज़ Vivo ला रहा है सबसे सस्ता डुअल 5G स्मार्टफोन, इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म

Vivo ला रहा है सबसे सस्ता डुअल 5G स्मार्टफोन, इंडिया लॉन्च हुआ कंफर्म

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 Lite 5G लॉन्च करने जा रही है। वीवो का यह अब तक का सबसे अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी ने ई-कॉमर्सवेबसाइट पर इस अपकमिंग फोन का प्रोडक्ट पेज भी लाइव कर दिया है।

Smartphone, Smartphones Launch, Upcoming Smartphones, Best Smartphones, Tech news- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो वीवो बाजार में उतारने जा रहा है सस्ता 5G स्मार्टफोन।

वीवो फैंस के लिए अच्छी खबर है।  वीवो भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक नया स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग कर रहा है। वीवो जल्द ही T सीरीज के तहत भारत में Vivo T3 Lite 5G को लॉन्च कर सकता है। वीवो के इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसे में अगर आप एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग तो कुछ दिनों का इंतजार कर लीजिए। 

वीवो ने प्रोडक्ट पेज किया लाइव

पिछले कुछ समय से Vivo T3 Lite 5G को लेकर खबरें सामने आ रही थीं। वीवो की तरफ से इस अपकमिंग स्मार्टफोन की इंडिया लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी गई है। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Vivo T3 Lite 5G का प्रोडक्ट पेज भी लाइव कर दिया है। प्रोडक्ट पेज लाइव होने से इसके डिजाइन का भी खुलासा हो गया है। 

वीवो ने फ्लिपकार्ट पर इसे कमिंग सून के साथ टीज किया है। वीवो Vivo T3 Lite 5G को डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करेगा। इसके कैमरा सेटअप में यूजर्स को Sony AI फीचर वाला लेंस मिलेगा। कंपनी 24 जून को इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर से भी पर्दा उठा देगी। 

वीवो ने Vivo T3 Lite 5G को कंपनी का सबसे अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन कहा है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि इसे वीवो 12 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है। इसका अपर वेरिएंट 14 हजार रुपये से 15 हजार रुपये के बीच में आ सकता है। 

Vivo T3 Lite 5G स्पेसिफिकेशन्स

  1. वीवो Vivo T3 Lite 5G को 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश कर सकता है। 
  2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 
  3. Vivo T3 Lite 5G में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिल सकता है। 
  4. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। 
  5. Vivo T3 Lite 5G में प्राइमरी कैमरा 50MP का हो सकता है। 
  6. स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है इसके साथ ही इसमें 44W की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Instagram ने यूजर्स को दिया 'Close Friend Live' फीचर, जानें कैसे होगा इसका इस्तेमाल