A
Hindi News टेक न्यूज़ स्मार्टफोन्स के बाजार में बढ़ने वाली है रौनक, नवंबर में लॉन्च होंगे ये धांसू फ्लैगशिप फोन्स

स्मार्टफोन्स के बाजार में बढ़ने वाली है रौनक, नवंबर में लॉन्च होंगे ये धांसू फ्लैगशिप फोन्स

नवंबर का महीना स्मार्टफोन बाजार के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस महीने एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन्स बाजार में दस्तक देने जा रहे हैं। रियलमी, रेडमी, ओप्पो, वीवो, आईक्यू जैसे ब्रैंड अपने नए स्मार्टफोन्स बाजार में उतारेंगे। अगर आप एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कुछ दिन इंतजार कर लेना चाहिए।

Smartphones, mobile news hindi, tech news in hindi, upcoming mobile phone, upcoming smartphone, Upco- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो नवंबर के महीने में लॉन्च होंगे कई सारे नए स्मार्टफोन्स।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कुछ दिनों का और इंतजार कर लेना चाहिए। दरअसल नवंबर के महीने में ओप्पो, मोटोराला, रियलमी, रेडमी, वीवो जैसी स्मार्टफोन मेकर कंपनियां अपने नए डिवाइसेस को लॉन्च करने जा रही है। इस महीने बाजार में कई सारे फ्लैगशिप डिवाइस की एंट्री होगी ऐसे में अगर आप थोड़ा इंतजार करते हैं तो आपके पास कई स्मार्टफोन्स के कई सारे नए ऑप्शन्स होंगे। 

अगर आप फेस्टिव सीजन में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर को देखकर स्मार्टफोन खरीद लेते हैं तो हो सकता है कि आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। नवंबर का महीना स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस महीने दमदार फीचर्स वाले कई सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स बाजार में दस्तक देने जा रहे हैं। आइए आपको कुछ अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी देते हैं।

नवंबर में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन्स
 
Redmi 14C 5G

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रेडमी नवंबर में Redmi 14C 5G को लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर के साथ लाया जा सकता है। इसमें आपको 8GB की रैम का सपोर्ट मिल सकता है। इसमें 6.88 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले और फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

POCO C75 5G

रेडीमी को टक्कर देने के लिए पोको नवंबर के महीने में POCO C75 5G को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में ज्यादातर फीचर्स आपको Redmi 14C 5G की ही तरह मिलने वाले हैं। इस स्मार्टफोन में आपको Mediatek Helio G85 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमें भी आपको 8GB की रैम और 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। 

Realme GT 7 Pro

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी नवंबर के महीने में Realme GT 7 Pro को लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन बाजार में Qualcomm Snapdragon 8 Elite के साथ आ सकता है। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको 16GB तक की रैम देखने को मिल सकती है। इसमें 6500mAh की बैटरी के साथ 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

iQOO 13

नवंबर महीने में iQOO 13 भी लॉन्च होने जा रहा है। यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करेगा। इसमें आपको 6150mAh की बैटरी के साथ 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

OPPO Find X8 

ओप्पो भी अपने फैंस के लिए नवंबर के महीन में एक फ्लैगशिप  स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। OPPO Find X8 को चीन के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है और अब कंपनी भारतीय बाजार में इसकी एंट्री कराने जा रही है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9400 चिपसेट के साथ 16GB की रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 50+50+50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें आपको 50W की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- 300Mbps की स्पीड के साथ मिलेंगे 18 से ज्यादा OTT सब्सक्रिप्शन, 500 रुपये से कम है इस प्लान की कीमत