A
Hindi News टेक न्यूज़ अगले साल मार्केट में आएंगे ये टॉप क्लास Foldable Smartphones! चेक करें लिस्ट

अगले साल मार्केट में आएंगे ये टॉप क्लास Foldable Smartphones! चेक करें लिस्ट

अगर आप अमेजन या फ्लिपकार्ट की सेल में अपना मनपसंद स्मार्टफोन नहीं खरीद पाए तो निराश होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अगले साल यानी 2025 में कई दमदार फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में आने वाले हैं।

अगले साल मार्केट में आने वाले हैं धांसू फोल्डेबल स्मार्टफोन- India TV Hindi Image Source : SAMSUNG INDIA अगले साल मार्केट में आने वाले हैं धांसू फोल्डेबल स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी के इस जमाने में आम लोगों की जिंदगी को आसान बनाने के लिए एक से बढ़कर एक नए गैजेट्स आ रहे हैं। इन गैजेट्स में मोबाइल फोन की अहम भागीदारी है। लेकिन अब मोबाइल फोन सिर्फ मोबाइल फोन नहीं बल्कि स्मार्टफोन बन चुके हैं। दरअसल, अब आप अपने मोबाइल फोन से सिर्फ कॉल या मैसेज ही नहीं बल्कि वो सभी काम पूरे कर सकते हैं जिसके लिए पहले आपको अलग-अलग दफ्तरों के चक्कर लगाने पड़ते थे। 

खास बात ये है कि अब स्मार्टफोन भी कई तरह के कैटेगरी में आ रहे हैं और इन्हीं कैटेगरी में फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल हैं। अगर आप अमेजन या फ्लिपकार्ट की सेल में अपना मनपसंद स्मार्टफोन नहीं खरीद पाए तो निराश होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अगले साल यानी 2025 में कई दमदार फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में आने वाले हैं।

OnePlus Open 2

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अगले साल भारत और अमेरिका में ओपन 2 को Find N5 की रीब्रांड के तौर पर लॉन्च कर सकता है।

Oppo Find NS

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो अगले साल की पहली तिमाही में अपने Find N3 को अपग्रेड कर Find N5 के नाम से लॉन्च कर सकता है।

Samsung Galaxy Z Fold 7

साउथ कोरिया की दिग्गज मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग अगले साल जुलाई में Galaxy Z Fold 7 नाम से नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकता है।

Vivo X Fold 4

चीन की एक अन्य स्मार्टफोन मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी वीवो 2025 की पहली तिमाही में X Fold 4 फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ये फोन Snapdragon 8 Elite के साथ पेश किया जा सकता है।

Honor Magic V4

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Honor अगले साल बाजार में Magic V4 नाम से नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

Tecno Phantom V Fold 3

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो भी अगले साल मार्केट में Phantom V Fold 3 नाम से अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।