A
Hindi News टेक न्यूज़ 64MP कैमरे के साथ Tecno Spark 30 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें मिलेंगे धांसू फीचर्स

64MP कैमरे के साथ Tecno Spark 30 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें मिलेंगे धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो ने बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। टेक्नो का नया फोन Tecno Spark 30 है। इसमें कंपनी ने एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स दिए हैं। अगर आप मिड रेंज सेगमेंट में एक सस्ता फोन तलाश रहे हैं तो इसकी तरफ जा सकते हैं।

tecno spark 30, tecno spark 30 specifications, tecno spark 30 features, tecno spark 30, tecno spark - India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो टेक्नो के इस स्मार्टफोन में आपको दमदार फीचर्स मिलते हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो ने स्मार्टफोन बाजार में एक नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Spark 30 है। इसमें आपको कम प्राइस में धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। अगर आप सस्ता और लेटेस्ट स्मार्टफोन चाहते हैं तो इसकी तरफ जा सकते हैं। 

कंपनी ने Tecno Spark 30 की कीमत का खुलासा नहीं किया है। अभी इस फोन को तंजानिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। अब उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Orbit White और Orbit Black कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। 

फिलहाल अभी इस स्मार्टफोन के भारतीय बाजार में आने की जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन, टेक्नो की फैन फालोइंग पिछले कुछ सालो में भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ी है और अभी त्योहारी सीजन भी चल रहा है, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी भारत में इसे जल्द पेश करेगी। इसके फीचर्स को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि भारतीय बाजार में यह फोन 10 से 15 हजार रुपये के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया जा सकता है। 

कम दाम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Tecno Spark 30 फोन में कंपनी ने 6.78 इंच का फुलएचडी+डिस्प्ले है। डिस्प्ले में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है इसलिए आपको डेली रूटीन काम में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होने वाली है। यह लेटेस्ट डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G91 चिपसेट के साथ आता है। इसमें आप नॉर्मल रूटीन काम के साथ मल्टी टास्किंग और हल्की-फुल्की गेमिंग भी कर सकते हैं। 

आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसमें आपको 8GB की रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलते हैं। इसके बैक पैनल में आपको राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें आपको 64MP का कैमरा मिलता है। Tecno Spark 30 को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसे  आप 18W के फास्ट चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 FE के साथ Tab S10 सीरीज अगले हफ्ते होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स