A
Hindi News टेक न्यूज़ 10,000 रुपये से भी कम कीमत में एंट्री मारने जा रहा है ये 5G स्मार्टफोन, जानें इसकी लॉन्च डेट

10,000 रुपये से भी कम कीमत में एंट्री मारने जा रहा है ये 5G स्मार्टफोन, जानें इसकी लॉन्च डेट

अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टेक्नो भारतीय यूजर्स के लिए एक सस्ता लेकिन, दमदार स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। कंपनी 10 हजार रुपये के बजट में धांसू 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

TECNO POP 9 5G, TECNO POP 9 5G Launch, TECNO POP 9 5G News, TECNO POP 9 5G Features- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो टेक्नो भारत में लॉन्च करने जा रही है दमदार स्मार्टफोन।

अगर आप इस त्यौहारी सीजन में एक अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। टेक्नो का अपकमिंग फोन बजट फ्रेंडली होगा। ऐसे में यह उन यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन होगा जिन्हें कम दाम में अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहिए। 

टेक्नो के अपकमिंग फोन का नाम Tecno Pop 9 5G होगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक देने वाला है। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग की पुष्टि कर दी गई है। टेक्नो ने Tecno Pop 9 5G के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। माइक्रोसाइट लाइव होने से इसके फीचर्स और कुल का भी खुलासा हो गया है। 

आपको बता दें कि टेक्नो Tecno Pop 9 5G को भारतीय बाजार में 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च करेगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले सप्ताह 24 सितंबर को बाजार में उतारेगी। कंपनी ने इसे मार्केट में मौजूद दूसरे स्मार्टफोन की तुलना में बेहद अलग डिजाइन किया है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। 

TECNO POP 9 5G में बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप में ही आपको रिंग लाइट भी मिलेगी। कंपनी ने इसके फ्रंट पैनल को पूरी तरह से फ्लैट रखा है। इसमें यूजर्स को पंच होल डिजाइन के साथ डिस्प्ले दिया गया है। टेक्नो ने इस स्मार्टफोन में IP54 की रेटिंग दी है। इस फोन को राइट साइड में आपको पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन देखने को मिलेगा। 

TECNO POP 9 5G के स्पेसिफिकेशंस 

  1. TECNO POP 9 5G में आपको 6.7 इंच का दमदार डिस्प्ले मिलेगा। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 
  2. स्मार्टफोन में आपको स्मूथ अनुभव के लिए कंपनी ने  मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट दिया है।
  3.  TECNO POP 9 5G में आपको 4GB की स्टैंडर्ड रैम और 4GB की वर्चुअल रैम मिलेगी। यह स्मार्टफोन 64GB और 128GB स्टोरेज के साथ दस्तक देगा। 
  4. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। 
  5. सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- iPhone की ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी, पहली सेल में शख्स ने खरीद लिए 5 आईफोन्स, देखें Video